तरनतारन पुलिस स्टेशन पर रॉकेट लॉन्चर से हमला, अटैक के पीछे खालिस्तानी आतंकियों का हाथ?

0
133
Tarn Taran Police Station Attack
Tarn Taran Police Station Attack

Tarn Taran Police Station Attack: पंजाब में एक बार फिर आतंकी हमले की खबर सामने आई है। जानकारी अनुसार शुक्रवार आधी रात में तरनतारन के सरहाली थाने को निशाना बनाया गया है। आतंकियों ने थाने पर देर रात राकेट लांचर से हमला किया है। जानमाल के नुकसान की खबर अभी सामने नहीं आई है। वहीं पुलिस भी अभी इस बारे में कुछ भी बात करने से इंकार कर रही है। शुरुआती जानकारी में सामने आया है कि रात करीब एक 1 बजे राकेट थाने के लोहे के गेट से टकराया और थाने में बने सांझ केंद्र में गिरा था। हमले से थाने के शीशे टूट गए। उस समय थाने में 8 पुलिसकर्मी मौजूद थे। इस हमले के तार पाकिस्तान में बैठे खालिस्तान समर्थक आतंकी संगठनों से जोड़े जा रहे हैं। हालांकि अब तक किसी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई है।

Tarn Taran Police Station Attack: हाई अलर्ट जारी

घटना के बाद इलाके को सील कर दिया गया है। थाने के आस-पास सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कहा जा रहा है कि हमला सीधा नहीं हुआ इसलिए ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। बता दें कि पंजाब पुलिस के खुफिया विभाग के मोहाली स्थित मुख्यालय पर राकेट प्रोपेल्ड ग्रेनेड (आरपीजी) से आतंकियों ने हमला किया था।

पहले पंजाब के मोहाली स्थित पुलिस खुफिया विभाग के मुख्यालय पर ब्लास्ट हुआ था। 9 मई को यह ब्लास्ट हुआ था। एसपी रविंद्र पाल सिंह ने बयान जारी कर कहा कि हमला रॉकेट लॉन्चर से किया गया था। इस घटना में कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ है। मगर मुख्यालय की बिल्डिंग के दूसरी फ्लोर के फ्रंट साइड में धमाका हुआ, जिससे खिड़कियों से शीशे जरूर टूट गए थे। धमाका होने के बाद मोहाली में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई थी।

संबंधित खबरें:

Mohali Blast: मोहाली ब्लास्ट का मास्टरमाइंड कौन? पुलिस कर रही मामले की तहकीकात

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here