Mumbai Murder: बेटे ने पहले चाकू से गोदकर मां को मारा,फिर खुद आत्महत्या करने…

मुंबई पुलिस के डीसीपी प्रशांत कदम के मुताबिक, जयेश के हाथों लिखा हुआ एक पत्र भी मिला है, जिससे पता चलता है कि उसने ही धारदार चाकू से गला गोदकर मां की हत्या की है।

0
219
Madhya Pradesh News: बिल्ली की वजह से पिता ने दिखाई हैवानियत, 18 साल के बेटे को गला रेतकर उतारा मौत के घाट
Madhya Pradesh News: बिल्ली की वजह से पिता ने दिखाई हैवानियत, 18 साल के बेटे को गला रेतकर उतारा मौत के घाट

Mumbai Murder: मुंबई के मुलुंड इलाके की सोसाइटी में दिल दहला देनेे वाली घटना सामने आ रही है। मुलुंड इलाके की सोसाइटी में बीते शुक्रवार की सुबह तब हड़कंप मच गया। जब एक 22 साल का लड़का अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर फरार हो गया। इसके बाद आरोपी खुद मरने के लिए लोकल ट्रेन के सामने कूद गया। लेकिन बच गया। फिलहाल घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी है।

बता दें कि मामला मुलुंड स्थित वर्धमान नगर सोसाइटी का है। बीते शुक्रवार शाम को C-विंग की दूसरी मंजिल पर रहने वाली 46 वर्षीय छाया पांचाल को पड़ोसियों ने खून से लथपथ हालत में देखा। जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की। पुलिस छाया को अस्पताल ले जाती इससे पहले ही उसकी मौत हो चुकी थी।

Mumbai Murder: बेटे ने मां को चाकू से गला गौदकर मौत के घाट उतारा
Mumbai Murder: बेटे ने मां को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतारा

Mumbai Murder: आरोपी की लोकल ट्रेन के सामने आत्महत्या करने की कोशिश

पड़ोसियों ने बताया कि छाया के 22 साल के बेटे जयेश पांचाल को हादसे के वक्त वहां से जाते हुए देखा था। पुलिस ने जैसे ही जयेश की तलाश शुरू की।सूचना मिली कि उसने भी मुलुंड रेलवे स्टेशन पर जाकर लोकल ट्रेन के सामने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। घायलावस्था में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Mumbai Murder: जयेश के हाथों लिखा पत्र पुलिस को मिला

मुंबई पुलिस के डीसीपी प्रशांत कदम के मुताबिक, जयेश के हाथों लिखा हुआ एक पत्र भी मिला है, जिससे पता चलता है कि उसने ही धारदार चाकू से गला गोदकर मां की हत्या की है। शुरुआती जांच से पता चला है कि मामला प्रॉपर्टी विवाद से जुड़ा है। हालांकि, पुलिस ने IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here