Mumbai News: कांदिवली में चार लोगों के शव मिलने से हड़कंप, ड्राइवर ने पत्‍नी और बेटियों की हत्‍या कर की खुदकुशी

Mumbai News: पुलिस इस बात की आशंका जता रही है कि परिवार के कपल ने पहले दो अन्य सदस्यों की हत्या करने के बाद खुद को फांसी लगाई है।पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

0
193
Mumbai News
Mumbai News

Mumbai News: मुंबई के व्‍यस्‍ततम इलाके कांदिवली स्थित देना बैंक जंक्शन के एक घर में चार लोगों के शव मिलने से हड़कंप मच गया।मामले की सूचना पुलिस को दी गई। इस घटना की सूचना मिलते ही बड़ी तादाद में भीड़ जमा हो गई। पुलिस के अनुसार मरने वालों के नाम किरण दलवी, मुस्कान दलवी, भूमि दलवी और शिवदयाल सेन है। पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए दलवी अस्पताल में भेज दिया है।

kandiwali murder and suicide 30 june 22
Mumbai News: Kandiwali Murder and Suicide Case.

Mumbai News: पुलिस को मौके से सुसाइड नोट मिला

पुलिस इस बात की आशंका जता रही है कि परिवार के कपल ने पहले दो अन्य सदस्यों की हत्या करने के बाद खुद को फांसी लगाई है।पुलिस को मौके से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। इस घटना में तेज धारदार हथियार का इस्तेमाल कर ड्राइवर ने हत्या को अंजाम दिया है।बाद में उसनें खुद आत्महत्या कर ली।

पुलिस के अनुसार ड्राइवर का मृतक की छोटी बेटी से अफेयर होने का शक था। जिसे लेकर मां, बेटी और ड्राइवर के बीच झगड़ा हुआ था। जिसके बाद ड्राइवर ने इस घटना को अंजाम दिया।डीसीपी विशाल ठाकुर के अनुसार मृतकों के शवों की शिनाख्त कर ली गई है। मामले की जांच जारी है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here