तमिलनाडु में एक और RSS सदस्य के घर पर हमला, 3 पेट्रोल बम फेंकने का CCTV आया सामने

0
194
RSS
RSS

RSS: तमिलनाडु के मदुरै जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक सदस्य के घर पर 3 पेट्रोल बम फेंके गए। जिसका भयानक वीडियो सामने आया है। वीडियो में आप देखेंगे की किस तरह से आरोपी बाइक से आते हैं और 3 पेट्रोल बम फेंक कर भाग जाते हैं। घटना शनिवार की शाम करीब 7:38 बजे की बताई जा रही है।

आरएसएस सदस्य कृष्णन और बीजेपी मदुरै जिला अध्यक्ष सुसींद्रन ने कीरथुराई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरएसएस सदस्य कृष्णन ने कहा कि ‘मैं पिछले 45 सालों से आरएसएस के साथ हूं। शाम करीब 7 बजे मैंने बाहर शोर सुना। पेट्रोल बमों से मेरी कार में आग लग गई। मेरे जैसे 20 से अधिक आरएसएस कार्यकर्ताओं पर अकेले तमिलनाडु में हमले हुए हैं। हमने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।’ पुलिस ने हमें आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया है।

RSS
RSS

RSS: 3 दिनों में तमिलनाडु में यह घटना तीन बार हो चुकी है

बता दें कि यह पहली बार नहीं जब किसी राजनेता के घर पेट्रोल बम फेंके जाने का मामला सामने आया है। बीते 3 दिनों में तमिलनाडु में यह घटना तीन बार हो चुकी है। इसके पहले कोयंबटूर में बीजेपी कार्यालय पर बॉटल बम फेंके जाने और कुनियमुत्तूर में एक भाजपा कार्यकर्ता के घर पर बॉटल बम फेंके जाने का मामला सामने आया था। बॉटल बम फेंकने से घर में खड़ी कार क्षतिग्रस्त हो गई थी।

बोटल बम फेंके जाने से शहर में तनाव की स्थिति बन गई है। वहीं इन हो रही घटनाओं को कई राज्यों में हुई छापेमारी से जोड़ कर देखा जा रहा है। बीते दिनों पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) के ठिकानों पर टेरर फंडिंग मामले में NIA और ED ने छापेमारी कर पीएफआइ के कई कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार भी किया था। जिसके बाद पीएफआई ने शुक्रवार को केरल में बंद भी बुलाया था। विरोध के दौरान केरल के तिरुवनंतपुरम में एक कार और ऑटो रिक्शा में तोड़फोड़ की गई थी। कोयंबटूर में सदस्यों के गिरफ्तारी के बाद पीएफआई ने हिंसक प्रदर्शन किया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here