जयपुर में ‘श्रद्धा हत्याकांड’ जैसी घटना, युवक ने चाची की हत्या कर शव के किए कई टुकड़े

0
208
प्रतिकात्मक तस्वीर
प्रतिकात्मक तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान से दिल दहला देने वाली एक खबर सामने आई है। यहां एक महिला की हत्या करके उसे शव को टुकड़ों में काट कर फेंक दिया गया। पिछले दिनों दिल्ली में भी ऐसी घटनाएं सामने आई थी, जिसमें पहले हत्या की गई और फिर शव के टुकड़े करके फेंक दिया गया था। उनमें श्रद्धा हत्याकांड भी है। पुलिस के मुताबिक, राजधानी जयपुर में एक 32 वर्षीय युवक ने अपनी चाची की हत्या कर दी। उसके बाद उसने महिला के शव के 10 टुकड़े कर दिए और बाद में उसे दूर इलाके में फेंक दिया।

Rajasthan News
Rajasthan News

Rajasthan News: दिल्ली जाने से चाची ने किया था मना-पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार, हत्या के आरोपी का नाम अनुज है। वह जयपुर के विद्याधर नगर में अपने पिता, बहन और अपनी चाची सरोज के साथ रहता था। अनुज की मां का पिछले साल COVID-19 के कारण निधन हो गया था। बताया गया कि 11 दिसंबर को अनुज और सरोज घर पर अकेले थे क्योंकि उसके पिता और बहन इंदौर गए हुए थे। अनुज दिल्ली जाना चाहता था, लेकिन सरोज ने उसे रुकने के लिए कहा, जिसके कारण विवाद हो गया।
पुलिस ने कहा कि जब सरोज चाय बना रही थी तब गुस्से में आकर अनुज ने उसके सिर पर हथौड़े से मार दिया। उसके बाद उसने मार्बल कटर से उसके शरीर के 10 टुकड़े कर दिए और उन्हें जयपुर-सीकर हाईवे के किनारे फेंक दिया।

गुमशुदगी का दर्ज कराया मामला-पुलिस
पुलिस अधिकारियों के अनुसार अनुज ने चाची की गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया और पुलिस को गुमराह करने के लिए अन्य रिश्तेदारों के साथ उसकी तलाश शुरू कर दी। जांच के दौरान, पुलिस ने पाया कि उसके बयान भ्रामक थे, जिसके बाद उसकी गतिविधियों पर नजर रखी गई। सीसीटीवी फुटेज में वह सूटकेस और बाल्टी लेकर अपने घर से निकलते नजर आ रहा था। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में अनुज ने कबूल किया कि उसने ही अपनी चाची की हत्या की है और वह चाची के शरीर के अंगों को बाल्टी और एक सूटकेस में रखा था।

हमें रसोई में खून के धब्बे भी मिले-पुलिस कमिश्नर
मामले में जयपुर के पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने कहा “हत्यारा बुद्धिमान और शिक्षित है। वह मनोरोगी प्रवृत्ति का प्रतीत होता है। पुलिस को उस पर संदेह था क्योंकि उसने गुमशुदगी की केस दर्ज की थी, लेकिन सीसीटीवी फुटेज में चाची को घर से बाहर निकलते हुए नहीं देखा गया था। सीसीटीवी फुटेज में अनुज को बाल्टी और सूटकेस ले जाते हुए देखा गया था।” उन्होंने आगे बताया “हमें रसोई में खून के धब्बे भी मिले।”

पुलिस ने कहा कि उस व्यक्ति ने अपनी 64 वर्षीय विधवा चाची की क्रूर तरीके से हत्या करने और उसके शरीर के 10 टुकड़े करने का कोई पछतावा नहीं दिखाया। अनुज के खिलाफ हत्या और साक्ष्य नष्ट करने का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ेंः

स्कूल में खेल प्रतियोगिता के दौरान भयानक हादसा! छात्र के गर्दन से आर-पार हुआ भाला, ICU में भर्ती

Milk Price Hike: महंगाई के एक और झटके के लिए हो जाइए तैयार, दूध के दाम बढ़ाने की तैयारी में जुटी कंपनियां, जानिए वजह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here