‘यूपी में का बा’ फेम Neha Singh Rathore को पुलिस ने भेजा नोटिस, जानें पूरा मामला

0
134
Neha Singh Rathore
Neha Singh Rathore

यूपी पुलिस ने ‘यूपी में का बा’ फेम लोक सिंगर नेहा सिंह राठौर (Neha Singh Rathore) को नोटिस भेजा है। ये नोटिस नेहा को उनके गाने यूपी में का बा पार्ट-2 को लेकर भेजा गया है। इस बात की जानकारी खुद नेहा सिंह ने वीडियो शेयर कर दी है।

Neha Singh Rathore: क्या है मामला?

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार नेहा पर नफरत फैलाने का आरोप है। दरअसल यूपी विधानसभा चुनाव से पहले नेहा सिंह राठौर ने यूपी में का बा गाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। नेहा यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के दौरान सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी। जब उन्होंने यूपी की व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया था। इसमें सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी उन्होंने तीखा हमला किया था। उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था से लेकर यहां की रोजगार व्यवस्था पर भी उन्होंने सवाल उठाया था। नेहा सिंह राठौर मशहूर लोक गायिका हैं। वह बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान नीतीश कुमार पर अपने गाने से निशाना साधकर सुर्खियों में आईं थीं। जब उन्होंने बिहार में ‘का बा’ और फिर यूपी में ‘का बा’ गाना गाकर धूम मचा दी थी।

WhatsApp Image 2022 06 27 at 7.08.12 PM 1

क्या था गाने में?

बता दें कि अपने गाने में नेहा ने गाते हुए कहा था कि “यूपी में का बा? कोरोना से लाखों लोग मर गए, लाशों से गंगा भर गई। आगे गाने में गाया था कि मंत्री के बेटे बड़े रंगदार है और किसान की छाती पर मोटर कार चलाई जा रही है। उनके इस गाने को लोगों ने खूब सुना था।

यह भी पढ़ें:

“यूपी में का बा” गाने से चर्चा में आईं Neha Singh Rathore बनीं UP की बहू, जानिए कौन है दूल्हा?

‘बेरोजगार बानी साहेब रोजगार मांगीला…’ गीत से Neha Singh Rathore की हो रही है तारीफ, आपने सुना क्‍या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here