नोएडा में भी कंझावला जैसा मामला; डिलीवरी बॉय को टक्कर मारने के बाद 500 मीटर तक घसीटा, मौत

0
78
Iran Bus Accident ki news
Iran Bus Accident

Noida News: राजधानी दिल्ली में नए साल की रात में कंझावला में हुए सड़के हादसे को अभी तक लोग भूल नहीं पाए हैं कि अब एक और हादसे ने सबके रोंगटे खड़े कर दिए हैं। दरअसल, नोएडा में भी कंझावला जैसा ही हिट एड रन का केस सामने आया है। जहां एक कार चालक ने स्वीगी के डिलीवरी एजेंट को टक्कर मारी और फिर उसे 500 मीटर तक घसीटता रहा। सड़क पर घसीटने के कारण शख्स की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी कार चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, 1 जनवरी की रात को फेज 1 थाने के अंतर्गत 14A फ्लाईओवर पर कार चालक ने डिलीवरी बॉय को टक्कर मारी थी। रात को करीब 1 बजे हुई इस घटना में टक्कर मारने वाले कार चालक ने 14A फ्लाईओवर से लेकर शनि मंदिर तक डिलीवरी बॉय को घसीटा था। वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने अज्ञात करा चालक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

Noida News: नोएडा में भी कंझावला जैसा मामला; डिलीवरी बॉय को टक्कर मारने के बाद 500 मीटर तक घसीटा, मौत
Noida News:

Noida News: CCTV खंगाल रही पुलिस

मामले का संज्ञान लेते हुए एडीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि मृतक के चचेरे भाई अमित ने थाना फेज-1 में FIR दर्ज कराई है। मृतक के भाई का कहना है कि 1 जनवरी की रात को जब उन्होंने अपने भाई को कॉल किया तो किसी अन्य शख्स ने फोन उठाया। उनसे बताया कि वह ओलेक्स गाड़ी चलाने वाला बोल रहा है और उनके भाई का एक्सीडेंट हो गया है। किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी जिसके बाद उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही अमित अपने भाई के पास पहुंचा तो देखा की भाई का शव शनि मंदिर के पास पड़ा हुआ है। उस समय तक वहां पुलिस भी आ चुकी थी।

Noida News: नोएडा में भी कंझावला जैसा मामला; डिलीवरी बॉय को टक्कर मारने के बाद 500 मीटर तक घसीटा, मौत
Noida News:

बता दें कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

पुलिस मामले की तह तक पहुंचने के लिए सड़क के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाले में जुटी हुई है। घटना जहां हुई वह नोएडा से कुछ दूर दिल्ली बॉर्डर है।जहां नोएडा और दिल्ली दोनों जगह के सीसीटीवी कैमरे लगे हैं। हालांकि, पुलिस ने पास में बनी गौशाला के सीसीटीवी फुटेज को देखा तो उसमें कुछ भी साफ दिखाई नहीं दिया क्योंकि कोहरा काफी ज्यादा होने के कारण उसमें कुछ भी साफ नजर नहीं आया। फिलहाल पुलिस कार चालक की तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here