PM Narendra Modi Varanasi में कर रहे हैं रोड शो, उमड़ी है भारी भीड़

0
516
APN News Live Updates
APN News Live Updates

PM Narendra Modi in VaranasiUttar Pradesh में सातवें चरण के चुनाव प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे। वाराणसी पहुंचकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मालदहिया चौक में सरदार वल्लभ भाई पटेल की मूर्ति पर माल्यार्पण किया। जिसके बाद पीएम नरेंद्र मोदी अभी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो कर रहे हैं। जिसमें उनका स्‍वागत करने और उनको देखने के लिए भारी भीड़ उमड़ी है।

पीएम के रोड शो में शामिल हुए एक व्यक्ति ने कहा, “मैं उनके यहां आने से बहुत खुश हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत के पूरे इतिहास को बदल दिया है। उनके जैसा प्रधानमंत्री कोई दूसरा नहीं हो सकता है।”

PM Narendra Modi ने मिर्जापुर में की रैली

वाराणसी से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को ही मिर्जापुर पहुंचे थे। इस दौरान उन्‍होंने कहा कि ये जो घोर परिवारवादी हैं, इनका इतिहास एक-एक पन्ना काली स्याही से रंगा हुआ है। इनका इतिहास हजारों-करोड़ के घोटालों का है, यूपी को लूटने का है। इनका इतिहास आतंकियों को छोड़ने का है, दंगाइयों को मदद करने का है।

PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

यहां सपा पर वार करते हुए उन्‍होंने कहा कि जिन घोर परिवारवादियों ने अपने कार्यकाल में मेरी बहन बेटियों को सताया है। अब आपके पास उनकों सजा देने का मौका है। आप इस चुनाव में उन्हें ऐसी सजा दीजिए कि फिर कभी उत्तर प्रदेश में बहन, बेटियों की जिंदगी पर कोई संकट न आए।

उन्‍होंने आगे कहा कि जिन घोर परिवारवादियों ने अपने कार्यकाल में मेरी बहन बेटियों को सताया है। अब आपके पास उनकों सजा देने का मौका है। आप इस चुनाव में उन्हें ऐसी सजा दीजिए कि फिर कभी उत्तर प्रदेश में बहन, बेटियों की जिंदगी पर कोई संकट न आए।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here