सपा के काम से संतुष्ट नहीं हैं MP Shafiqur Rahman Burke, कहा- पार्टी मुसलमानों के लिए नहीं कर रही है काम; VIDEO वायरल

गौरतलब है कि बर्क का बयान उनकी पार्टी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है, क्योंकि कहा जाता है कि मुसलमानों के बीच उनकी काफी अच्छी पकड़ है, यही वजह है कि वह कई बार संभल से सांसद रह चुके हैं।

0
418
MP Shafiqur Rahman Burke
MP Shafiqur Rahman Burke

MP Shafiqur Rahman Burke: संभल से समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने अपनी ही पार्टी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि वह पार्टी के काम से संतुष्ट नहीं हैं और यह भी कि पूरी समाजवादी पार्टी मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रही है। संभल के सांसद का यह बयान देने का वीडियो अब सोशल मीडिया वायरल हो रही है। बता दें कि बर्क अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं।

MP Shafiqur Rahman Burke बोले- मुसलमानों के साथ नहीं हो रहा है न्याय

अपनी पार्टी के कामकाज पर सवाल उठाते हुए बर्क ने कहा कि मैं काम से संतुष्ट नहीं हूं, पूरा समाजवादी मुसलमानों के लिए काम नहीं कर रहा है। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के बारे में उन्होंने कहा कि सीएम यूपी में काम कर रहे हैं, लेकिन अपनी शर्तों पर, और इस वजह से यूपी में मुसलमानों के साथ न्याय नहीं हो रहा है।

MP Shafiqur Rahman Burke का मुसलमानों के बीच अच्छी पकड़

गौरतलब है कि बर्क का बयान उनकी पार्टी के लिए परेशानी का सबब बन सकता है, क्योंकि कहा जाता है कि मुसलमानों के बीच उनकी काफी अच्छी पकड़ है, यही वजह है कि वह कई बार संभल से सांसद रह चुके हैं। इसके अलावा उनके पोते जियाउर रहमान बुर्के मुरादाबाद जिले की कुंदरकी विधानसभा से विधायक हैं। यूपी विधानसभा चुनाव के बाद बर्क द्वारा अपनी पार्टी पर लगाए गए आरोपों को राजनीतिक नजरिए से भी देखा जा रहा है और अब सबकी नजर बर्क पर है।

download 4 5
MP Shafiqur Rahman Burke

बता दें कि इससे पहले सपा सांसद ने अजान विवाद पर कहा था कि अजान आमतौर पर 3-4 मिनट में खत्म हो जाती है और इसमें कुछ भी गलत नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि अखंड रामायण का पाठ 24 घंटे चलता है, लेकिन इससे किसी को कोई दिक्कत नहीं है। पूरे देश में अज़ान को लेकर विवाद पैदा करना नफरत फैलाने की साजिश है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here