Madhya Pradesh News: सीएम शिवराज सिंह ने पेशाब कांड पीड़ित के धोए पैर, घटना पर लिया संज्ञान

Madhya Pradesh : बीते दिनों मध्‍यप्रदेश के सीधी' से एक वीडियो वायरल हो रहा था।जिसमें एक शख्स गरीब, और बेसहारा आदिवासी शख्स के ऊपर पेशाब करते हुए सिगरेट फूंकते नजर आ रहा था।

0
59
Madhya Pradesh News: Peshab Kand
Madhya Pradesh News

Madhya Pradesh News:मध्य प्रदेश के सीधी में हुए पेशाब कांड पर गंभीरता से संज्ञान लेते हुए मुख्‍यमंत्री ने आरोपी को किसी सूरत में नहीं बख्‍शे जाने की बात कही है।इसके साथ ही मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पीड़ित दशमत को अपने आवास में बुलाकर उनके चरण धोए और फल भी भेंट किए।सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इस घटना पर दुख प्रकट किया।

Madhya Pradesh News: बीते दिनों मध्‍यप्रदेश के सीधी’ से एक वीडियो वायरल हो रहा था।जिसमें एक शख्स गरीब, और बेसहारा आदिवासी शख्स के ऊपर पेशाब करते हुए सिगरेट फूंकते नजर आ रहा था। आरोपी की पहचान प्रवेश शुक्ला के रूप में हुई है, जो बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि बताया जा रहा है। हालांकि, बीजेपी विधायक केदारनाथ शुक्ला ने आरोपी के विधायक प्रतिनिधि होने से इंकार किया है। घटना की जानकारी पुलिस को मिलने पर भाजपा नेता प्रवेश शुक्ला को कुबरी गांव के खैरहवा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 323, 123, 294, 506 आइपीसी और एनएसए के तहत मामला दर्ज कर दिया है।

Shivraj 1

Madhya Pradesh News:कई धाराओं में मामला दर्ज

Madhya Pradesh News: पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तारी से बचने के लिए आरोपी एक जगह से दूसरी जगह घूमते रहा। शुक्ला को रात 2 बजे पकड़ा गया और पूछताछ की गई। आरोपी के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम, एससी/एसटी अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच के तहत शुक्ला की पत्नी और माता-पिता से भी पूछताछ की गई।

इस बीच पीड़ित को जब पुलिस पूछताछ के लिए लाई तो उन्होंने वायरल वीडियो को फर्जी बताया। पीड़ित ने एक हलफनामा तैयार किया है जिसमें कहा गया है कि वीडियो फर्जी है और शुक्ला को झूठे मामले में फंसाने के लिए बनाया गया है। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि हलफनामा कथित तौर पर दबाव में तैयार किया गया है और अभी तक किसी भी अधिकारी को प्रस्तुत नहीं किया गया है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here