NCP Political Crisis: NCP Chief शरद पवार दिल्‍ली पहुंचे, जल्‍द शुरू होगी कार्यकारिणी की बैठक

NCP Political Crisis: महाराष्ट्र में सियासी घमासान लगातार जारी है।एनसीपी में बगावत के बाद ही बीते बुधवार को शरद पवार और अजित पवार के बीच शक्ति प्रदर्शन करते हुए अलग-अलग बैठकें की।

0
134
NCP Political Crisis| Live Updates Sharad Reaches Delhi
NCP Political Crisis| Live Updates

NCP Political Crisis: एनसीपी चीफ शरद पवार गुरुवार को अपनी बेेेटी सुप्रिया सुले के साथ दिल्ली पहुंच गए। सूत्रों के अनुसार जल्‍द ही कार्यकारिणी की बैठक शुरू होगी।

महाराष्ट्र में सियासी घमासान लगातार जारी है।एनसीपी में बगावत के बाद ही बीते बुधवार को शरद पवार और अजित पवार के बीच शक्ति प्रदर्शन करते हुए अलग-अलग बैठकें की। मुंबई के बांद्रा में आयोजित बैठक में अजित पवार ने अपना दर्द बताया तो इच्छा भी जाहिर की। अजित पवार ने कहा, मैंने 5 बार डिप्टी सीएम के रूप में शपथ ली है, जो एक रिकॉर्ड है, लेकिन गाड़ी यहीं रुक गई है।

अजित पवार ने कहा कि मुझे दिल से लगता है कि मझे राज्य का प्रमुख (CM) बनना चाहिए। मेरे पास कुछ प्लान हैं, जिन्हें मैं कार्यान्वित करना चाहता हूं और उसके लिए मुख्यमंत्री बनना जरूरी है।
इसी के साथ अजित पवार ने चाचा पवार को रिटायरमेंट की सलाह भी दे डाली।दूसरी तरफ शरद पवार के गुट ने भी यशवंतराव बलवंतराव चव्हाण सेंटर में बैठक की।भतीजे पर निशाना साधते हुए सीनियर पवार ने कहा, अगर अजित को कोई समस्या थी तो उन्हें मुझसे बात करनी चाहिए थी।

NCP Political Crisis top news
एनसीपी चीफ शरद पवार गुरुवार की सुबह दिल्ली के लिए रवाना हो गए।उनके साथ सुप्रिया सुले भी हैं।

NCP Political Crisis| Live Updates: एनसीपी कार्यालय के बाहर लगे पोस्‍टर

NCP Political Crisis: महाराष्ट्र राष्ट्रवादी विद्यार्थी कांग्रेस की ओर से दिल्‍ली स्‍थित एनसीपी कार्यालय के बाहर बड़े-बड़े पोस्‍टर लगाए गए हैं। जिसमें बाहुबली कैरेक्‍टर के जरिये कटप्‍पा की गद्दारी को बताया गया है।

भुजबल का दावा उनके पास 43 विधायक

एनसीपी (अजित पवार गुट) नेता छगन भुजबल का दावा है कि उनके पास 43 विधायक हैं। कुछ विधायक देश के बाहर हैं। कुछ बीमार हैं, कुछ रात के समय अजित पवार से मिलने आए थे। उन्होंने कहा, कोई क़ानूनी अड़चन नहीं होगी।

रामदास आठवले ने अजित पवार से मुलाकात की

केंद्रीय मंत्री और आरपीआई चीफ रामदास आठवले ने अजित पवार से मुलाकात की।उन्होंने बताया, मैं आज अजित पवार से मिला। उन्होंने सही निर्णय लिया है। मैं कई वर्षों से उनके साथ हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सभी को साथ लेकर चल रहे हैं।’ चाहे वह हिंदू हो, मुस्लिम हो या दलित, पीएम मोदी को सभी का समर्थन प्राप्त है। अजित पवार ने मुझे बताया कि उनके मन में यह विचार काफी समय से था। बीजेपी के साथ आने के लिए 2-3 बैठकें (एनसीपी के भीतर) भी हुईं लेकिन कोई निष्कर्ष नहीं निकला।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here