“बैंकों का भरोसा नहीं, जमीन में गाड़कर रखें पैसा”, CM हेमंत सोरेन के इस बयान पर BJP ने किया पलटवार…

0
84
Hemant Soren: सीएम हेमंत सोरेन और बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे(फाइल फोटो)
Hemant Soren: सीएम हेमंत सोरेन और बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे(फाइल फोटो)

Hemant Soren: झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन ने प्रदेश के लोगों से अपने पैसों को बैंक में नहीं बल्कि जमीन के अंदर गाड़कर रखने की बात कही है। सीएम ने यह बयान एक दिन पहले रामगढ़ जिले में उपचुनाव को लेकर एक जनसभा को संबोधित करते हुए दिया था। उन्होंने यह भी कहा था कि देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। वहीं, मुख्यमंत्री के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है। झारखंड के गोंड्डा से बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने सीएम के बयान को मूर्खतापूर्ण बताया है।

Hemant Soren: सीएम हेमंत सोरेन (फाइल फोटो)
Hemant Soren: सीएम हेमंत सोरेन (फाइल फोटो)

Hemant Soren के डर को दिखाता है यह बयान- बीजेपी सांसद

बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि देश पूरी दुनिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सम्मान पा रहा है। सांसद ने कहा कि पैसा सुरक्षित है और देश की विकास के लिए लिए भी लग रहा है। बीजेपी नेता निशिकांत ने एक पत्र को ट्वीट कर उसमें कहा है “एक संवैधानिक पद पर होते हुए हेमंत सोरेन जनता से इस तरह के गलत कदम को उठाने के लिए कह रहे हैं। ये हेमंत सोरेन के डर को दिखाता है कि पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है।”

सांसद ने कहा “मोदी सरकार ने गरीब, पिछड़े और आदिवासियों का वित्तीय सिस्टम में समावेश किया। उनके बैंक खाते खुलवाकर उनको साहुकारों से मुक्ति दिलाई।” सांसद ने आगे कहा “अकेले झारखंड में ही 97 लाख से अधिक मुद्रा लोन और 1 करोड़ 62 लाख से अधिक जन धन योजना के लाभार्थी हैं।”

क्या कहा था सीएम हेमंत सोरेन ने ?
दरअसल, एक दिन पहले झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन रामगढ़ में थे। वहां ये उपचुनाव को लेकर रैली को संबोधित कर रहे थे। उस दौरान उन्होंने कहा था “देश की अर्थव्यवस्था चरमरा गई है। बैंक वाले कांप रहे हैं। हम शुरू से ये कहते आए हैं कि आप लोग बैंक में पैसा जमा न करें। उसे प्लास्टिक में भरकर जमीन के अंदर गाड़कर रखें लेकिन बैंक में पैसा जमा न करें। क्योंकि बैंक वाला पैसा लेकर कब भाग जाएगा, यह आपको भी पता नहीं चलेगा।” सीएम ने आगे कहा था “आपको कुछ भी नहीं मिलेगा। कम से कम घर में रखा हुआ पैसा तो आपको मिलेगा। “

यह भी पढ़ेंः

Punjab News: तरनतारन जेल में खूनी झड़प, सिद्दू मूसेवाला मर्डर केस के 2 आरोपियों की मौत

राजनीति से रिटायरमेंट के सवालों पर बोलीं सोनिया गांधी- ना मैं कभी रिटायर हुई थी और…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here