Haryana News: करनाल में राइस मिल की इमारत गिरी, कई मजदूर घायल, 4 की मौत बचाव कार्य जारी

0
132
Haryana News
Haryana News

Haryana News: हरियाणा के करनाल में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक तीन मंजिला राइस मिल की इमारत गिर गई है। जिसकी वजह से कई मजदूर उसमें दबे हुए हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। कई मजदूरों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। अब तक 4 लोगों के मौत की खबर सामने आई है और कई मजदूर घायल हैं।

Haryana News
Haryana News

हरियाणा के करनाल जिले में स्थित तीन मंजिला राइस मिल की इमारत गिरने के बाद कई राइस मिल कर्मियों के मलबे में दबे होने की आशंका है। कर्मचारी इमारत के अंदर सोते थे। फायर ब्रिगेड पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Haryana News: 4 मौत सहित कई मजदूर घायल

Haryana News: अधिकारियों ने कहा कि हरियाणा के करनाल में मंगलवार को तीन मंजिला चावल मिल की इमारत गिरने के बाद कई चावल मिल मजदूरों के मलबे में फंसे होने की आशंका है। करनाल एसपी शशांक कुमार ने कहा कि यह घटना काफी दुखद है।कार्रवाई की जाएगी। मौके पर पहु्ंचकर हमने बचाव अभियान जारी किया है, मौके पर डॉक्टर पहुंचे हैं और NDRF और SDRF की टीम मौके पर पहुंच रही हैं।

अभी तक की जानकारी से पता चला है कि 20 घायल हैं और 4 की मृत्यु हुई है। मलबा हटाया जा रहा है। कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।साथ ही उन्होंने कहा कि मजदूरों को मुआवजा दिलवाया जाएगा। यहां पर मजदूर ही रह रहे थे। जो लोग लापता थे उनका शव मिला है। घायलों की स्थिति सामान्य है।

संबंधित खबरें…

Italy Sea: इटली के समंदर में तैरता मिला 2 टन कोकीन जब्त, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

Corona Update: दिल्‍ली में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1017 केस, पॉजिटिविटी रेट 32.25 फीसदी पहुंची

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here