Flight Service: Gorakhpur-Varanasi के बीच फ्लाइट सेवा रविवार से होगी शुरू

आज से गोरखपुर-कानपुर, गोरखपुर-वाराणसी, जयपुर-धर्मशाला और तिरुपति-शिरडी के लिए उड़ानें शुरू होंगी।

0
241
Yogi Adityanath in Kushinagar

Flight Service: UP का दोबारा सीएम बनने के बाद Yogi Adityanath पूरे एक्शन में नजर आ रहे हैं। रविवार को सीएम योगी आदित्यनाथ के क्षेत्र के लोगों को एक और सौगात मिलने वाली है। मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर-बनारस और गोरखपुर-कानपुर के बीच आज से फ्लाइट सेवा शुरू होगी। गौरतलब है कि सीएम योगी ने अपने राजनीतिक करियर का पहला विधानसभा चुनाव गोरखपुर शहर सीट से लड़ा था जिसमें उनकी बहुत ही शानदार जीत हुई थी।

Flight Service: SpiceJet शुरू करेगा 60 नई घरेलू उड़ानें

SpiceJet कुछ दिनों में पूरे देश में 60 नई घरेलू उड़ानें शुरू करेगा। बता दें कि कंपनी इसकी शुरूआत 27 मार्च से करेगी जो कि 29 अक्टूबर तक चलेगा। कार्यक्रम के अनुसार आज से गोरखपुर-कानपुर, गोरखपुर-वाराणसी, जयपुर-धर्मशाला और तिरुपति-शिरडी के लिए उड़ानें शुरू होंगी।

Flight Service
Flight Service

बता दें कि उड़ान योजना के तहत, केंद्र, राज्य सरकारों और हवाई अड्डा ऑपरेटरों द्वारा कुछ एयरलाइनों को फाइनेंसियल इनिशिएटिव दिए जाते हैं जिससे छोटे हवाई अड्डों से हवाई सेवाओं का परिचालन हो जा सके।

Flight Service: कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दूसरी इंटरनेशनल फ्लाइट पहुंची

यूपी के कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर आज दूसरी इंटरनेशनल फ्लाइट पहुंची है। इस वियतनामी फ्लाइट में 12 वियतनामी बौद्ध बिक्षु सफर करके Kushinagar पहुंचे। जिनका स्वागत विधायक सहित अन्य लोगों ने फूल-मालाओं से किया। बता दें कि ये बौद्ध भिक्षु कुशीनगर में स्थित भगवान बुद्ध के महापरिनिर्वाण स्थल पर विशेष पूजा करेंगे।

Kushinagar International Airport
Kushinagar International Airport

गौरतलब है कि इससे पहले एयरपोर्ट के उद्घाटन के समय श्रीलंका से पहली इंटरनेशनल फ्लाइट यहां पहुंची थी। अंतरराष्ट्रीय उड़ानें शुरू होने से अब कुशीनगर में विदेशी पर्यटकों की संख्या बढ़ने का अनुमान है।

modi kushinagar

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here