CM Uddhav Thackeray के बहनोई की संपत्ति पर ईडी के छापे को लेकर शिवसेना का BJP पर वार, Sanjay Raut बोले- यह तानाशाही की है शुरुआत

CM के रिश्तेदार की फर्म पर ED के छापे को लेकर NCP नेता शरद पवार ने कहा कि राजनीतिक हितों के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है।

0
367
Maharashtra MLC Election Result
Maharashtra MLC Election Result

महाराष्ट्र के CM Uddhav Thackeray के रिश्तेदार Sridhar Madhav Patankar की फर्म पर ED का छापा पड़ने पर महा विकास अघाड़ी सरकार ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा है। BJP पर आक्रामक होते हुए शिवसेना सांसद Sanjay Raut ने कहा कि Maharashtra की जनता ठाकरे परिवार के बारे में अच्छी तरह से जानती है। यह तानाशाही की शुरुआत है। 4 राज्यों में जीत से आप देश के शासक नहीं बन सकते। हम जेल जाने और इस देश के लोकतंत्र की आजादी की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं।

sanjay raut on nawab malik
sanjay raut

Patankar का रिश्ता सीएम Uddhav Thackeray तक ही नहीं है सीमित: Sanjay Raut

भाजपा पर वार करते हुए संजय राउत ने कहा कि Shridhar Madhav Patankar हमारे परिवार के सदस्य हैं, उनका रिश्ता महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे तक ही सीमित नहीं है। ईडी उन राज्यों में जबरदस्त कार्रवाई कर रही है जहां भाजपा सत्ता में नहीं है।

Sanjay Raut
Sanjay Raut

शिवसेना नेता संजय राउत ने आगे कहा कि ऐसा लगता है कि ईडी ने गुजरात जैसे अन्य बड़े राज्यों में अपना कार्यालय बंद कर दिया है। महाराष्ट्र में सब कुछ हो रहा है। ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को भी परेशान किया जा रहा है। लेकिन न तो बंगाल झुकेगा और न ही महाराष्ट्र टूटेगा।

राजनीतिक हितों के लिए केंद्रीय एजेंसियों का हो रहा है दुरुपयोग: Sharad Pawar

Sharad Pawar said 'no doubt' on PM Modi's motive On the Rafael Deal.

NCP नेता शरद पवार ने भी महाराष्ट्र के CM के रिश्तेदार की फर्म पर ED के छापे पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने कहा कि राजनीतिक हितों के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग हो रहा है। कुछ साल पहले तक ज्यादातर लोग ED के बारे में जानते नहीं थे, लेकिन आज इसका इतना दुरुपयोग हो रहा है कि गांव के लोग भी जानते हैं। बता दें कि ईडी ने पुष्पक बुलियन से संबंधित लगभग 6.45 करोड़ रुपये की अचल संपत्तियों को कुर्क किया है। जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बहनोई श्रीधर माधव पाटनकर के स्वामित्व वाले 11 फ्लैट भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here