Delhi Traffic News: राजधानी में ट्रैफिक को लेकर पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, इन रास्तों पर जाने से बचें

Delhi Traffic News: दिल्ली में मंगलवार को भी कई सड़के बंद रहेंगी। इस परेशानी से लोगों को बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने पूरी जानकारी साझा की है। अपनी गाइडलांइस में उन्होंने बताया कि गोल मोथी जंक्शन , तुगलक रोड जंक्शन,पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक आदि की सड़कें बंद रहेंगी।

0
187
Delhi Traffic News
Delhi Traffic News: राजधानी में आज कई सड़कें रह सकती है बंद, इन रास्तों पर जाने से बचें

Delhi Traffic News: दिल्ली में मंगलवार को भी कई सड़के बंद रहेंगी। इसकी जानकारी देते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर लोगों को कई सड़को पर जाने से मना किया है। ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि कृपया सुबह 7 से 12 बजे के बीच मोतीलाल नेहरू मार्ग, अकबर रोड, जनपथ और मान सिंह रोड पर जाने से बचें।

बता दें कि इस इसका अहम कारण है कि राहुल गांधी की आज ED दफ्तर में पेशी है। सुरक्षा कारणों के चलते ट्रैफिक पुलिस को ये इंतजाम करना पड़ा है। आज फिर इसी मामले में दिल्ली के लोगों को सड़को के बंद होने से परेशानी हो सकती है।

Delhi Traffic News: राजधानी में आज कई सड़कें रह सकती है बंद, इन रास्तों पर जाने से बचें
Delhi Traffic News

इस परेशानी से बचने के लिए ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को पूरी जानकारी साझा की है। अपनी गाइडलांइस में उन्होंने बताया कि गोल मोथी जंक्शन , तुगलक रोड जंक्शन,पटेल चौक, विंडसर प्लेस, तीन मूर्ति चौक, पृथ्वीराज रोड,क्लेरिजेस जंक्शन, क्यू-पॉइंट जंक्शन, सुनहरी मस्जिद जंक्शन, मौलाना आजाद रोड जंक्शन और मान सिंह रोड जंक्शन पर आवाजाही बंद रहेंगी।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को भी राहुल गांधी से नेशनल हेराल्ड मामले में पूछताछ को लेकर कांग्रेस ने जोरदार प्रर्दशन किया था, जिसके कारण कई सड़के बंद रही। करीब 9 घंटे तक राहुल गांधी से पूछताछ का दौर चला था। राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस के हजारों कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन था। इस दौरान पुलिस ने करीब 459 कांग्रेस के नेताओं को हिरासत में लिया था। आज फिर कांग्रेस कार्यकर्ता प्रर्दशन कर रहे हैं। इसलिए पुलिस ने पहले से ही कड़े इंतजाम कर लिए है।

Delhi Traffic News: क्या है नेशनल हेराल्ड केस

Delhi Traffic News: राजधानी में आज कई सड़कें रह सकती है बंद, इन रास्तों पर जाने से बचें
Delhi Traffic News

दरअसल, राहुल गांधी और सोनिया गांधी पर गलत तरीके से यंग इंडिया लिमिटेड के जरिए एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड को हथियाने का आरोप है। इस संबंध में साल 2012 में बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने एक याचिका दाखिल की थी। बीजेपी नेता के मुताबिक ये सब कुछ दिल्ली में बहादुर शाह जफर मार्ग पर स्थित हेराल्ड हाउस की 2000 करोड़ रुपये की बिल्डिंग पर कब्जा करने के लिए किया गया। साजिश के तहत यंग इंडियन लिमिटेड को टीजेएल की संपत्ति का अधिकार दिया गया है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here