PUBG Murder Case Update: पुलिस को क्यों गढ़नी पड़ी PUBG की कहानी, आखिर किस सच को छुपाना चाहता है परिवार?

0
222
PUBG Murder Case Update: पुलिस को क्यों गढ़नी पड़ी PUBG की कहानी, आखिर कौन से सच को छुपाना चाह रहा है परिवार?
PUBG Murder Case Update: पुलिस को क्यों गढ़नी पड़ी PUBG की कहानी, आखिर कौन से सच को छुपाना चाह रहा है परिवार?

PUBG Murder Case Update: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक 16 साल के बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। बताया जा रहा था कि इस हत्या के पीछे की वजह PUBG है लेकिन अब इसमें एक नया ट्विस्ट आ गया है। इस बात का खुलासा एक परिजन ने किया है, लेकिन उसमें एक शर्त थी कि उस परिजन का नाम नहीं छापा जाएगा। उस परिजन का कहना है कि इस हत्या के पीछे कोई बहुत बड़ी वजह है जिसे PUBG की आढ़ में छिपाया गया है।

ZR7i04zN?format=jpg&name=small

PUBG Murder Case Update: पिता को किया था वीडियो कॉल

दरअसल, लड़के ने अपने पिता से 49 सेकेंड फोन पर बात की और उनसे बताया कि मां को मार डाला है। पिता ने कहा कि लाश दिखाओ, तो आरोपी बेटे ने कॉल काट दिया। इसके बाद आरोपी बेटे ने पिता को वीडियो कॉल किया और कमरे का दरवाजा खोला जिसमें मां की सड़ी हुई लाश पड़ी थी। इसके बाद आरोपी बेटे ने पिता को वो पिस्टल दिखाई जिससे उसने अपनी मां को गोली मारी है। इस वीडियो कॉल पर पिता और बेटे ने लगभग आधे घंटे तक बात-चीत की थी। इन दोनों के बीच क्या बात-चीत हुई है इसका सच सिर्फ पुलिस को पता है।

download 2022 06 09T192351.993

PUBG Murder Case Update: गढ़ी गई है हत्या है कहानी

पुलिस और परिवार के बीच क्या बात हुई है यह तो अब भी राज बना हुआ है। क्योंकि पुलिस ने परिजनों से कहा था कि या तो हत्या का मोटिव बताओ या फिर जो कहा जा रहा है उस पर अपनी सहमति जताओ। इसके बात से ही पुलिस सभी को PUBG वाली बातें बता रही है। परिजन का कहना है कि इस हत्या के पीछे का सच मौत से भी ज्यादा दर्दनाक है इसलिए इसे समाज से छुपाया जा रहा है।

download 2022 06 09T191922.431
PUBG Murder Case Update

PUBG की कहानी इसलिए बताई गई क्योंकि आएं दिन खबरों में ऐसा सुनने को मिल ही जा रहा है। परिवार के पास हत्या का कोई ठोस कारण नहीं था इसलिए सभी ने PUBG को सच बना दिया गया।

PUBG Murder Case Update: तीन दिन तक घर में सड़ती रही लाश

आरोपी बेटे ने अपनी मां के लाश को तीन दिन तक घर के एक कमरे में बंद रखा, लेकिन जब लाश सड़ने लगी तो बेटे ने पिता को फोन करके सब कुछ बताया है। इस बीच उसने अपनी बहन को भी धमका के कमरे में बंद कर दिया था और अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलता, पार्टी करता था। पुलिस से पूछताछ करने पर आरोपी बेटे ने कहा कि मां की हत्या एक बिजली मैकेनिक ने की है, लेकिन बाद में इस हत्या को स्वीकार कर लिया।

संबंधित खबरें:

PUBG Murder Case: ” बहुत डांटती है मम्मी, मैं मार डालूंगा”,जानें हत्यारे बेटे के बारे में पिता ने क्या कुछ बताया…

PUBG के लिए मां को मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे बेटे ने पुलिस पूछताछ में कहा- मुझे कोई पछतावा नहीं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here