CM अरविंद केजरीवाल को CBI ने भेजा समन, आबकारी मामले में इस दिन होगी पूछताछ

0
62
Delhi Excise Policy: सीएम अरविंद केजरीवाल
सीएम अरविंद केजरीवाल

Delhi Excise Policy: दिल्ली में आबकारी नीति मामले की आग बुझने का नाम नहीं ले रही है। अब इसकी आंच सीएम अरविंद केजरीवाल तक पहुंच गई है। सीबीआई ने नई शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए सीएम केजरीवाल को समन भेजा है। सीबीआई ने उन्हें 16 अप्रैल दिन रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया है।

आपको बता दें कि इस मामले में दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया से भी सीबीआई और ईडी की पूछताछ हुई है। फिलहाल सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद हैं।
वहीं, सीएम केजरीवाल को सीबीआई के द्वारा भेजे गए समन पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता कर मोदी सरकार पर निशाना साधा है।

Delhi Excise Policy: प्रेस वार्ता के दौरान 'आप' सांसद संजय सिंह
Delhi Excise Policy: प्रेस वार्ता के दौरान ‘आप’ सांसद संजय सिंह

Delhi Excise Policy: सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबी है मोदी सरकार- संजय सिंह

सीबीआई के द्वारा सीएम अरविंद केजरीवाल को आबकारी मामले में समन भेजने पर आप सांसद संजय सिंह ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। संजय सिंह ने प्रेस वार्ता कर कहा, “अरविंद केजरीवाल को सीबीआई का समन भेजा गया है। मैं पीएम मोदी को बताना चाहता हूं कि आप और आपकी सरकार सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में डुबे हुए हैं और अरविंद केजरीवाल की लड़ाई ये सीबीआई का समन भेजने से नहीं रुकेगी।”

संजय सिंह ने आगे कहा, “16 अप्रैल को अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करने, जेल भेजने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की आपने जो साजिश रही है। उससे उनकी आवाज नहीं दबेगी।”

सिसोदिया को जेल भेजने वाले देश के दुश्मन- केजरीवाल
समन से पहले सीएम केजरीवाल ने सिसोदिया को जेल भेजने वाले को देश का दुश्मन बताया था। आपको बता दें कि आज बीआर अंबेडकर की जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में सीएम अरविंद केजरीवाल शामिल हुए। उन्होंने इस दौरान कहा, “जिन लोगों ने मनीष सिसोदिया को जेल भेजा है वो देश के दुश्मन हैं। वो नहीं चाहते हैं कि देश तरक्की करे।” सीएम ने कहा, “इतिहास गवाह है कि जिस व्यक्ति ने समाज के अंदर शिक्षा का प्रचार-प्रसार करने की कोशिश की। इतिहास में तानाशाह ने उसी को जेल में डाल दिया।”

अब सीबीआई ने नई शराब नीति मामले में कथित घोटाले को लेकर सीएम केजरीवाल को भी समन भेजा है। इससे पहले सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को इस मामले में समन भेजकर पूछताछ की थी। उसके बाद सिसोदिया को सीबीआई ने रिमांड पर लिया था।

यह भी पढ़ेंः

“सरकार की तरफ से एनकाउंटर की कार्रवाई सही”, जानिए शूटर गुलाम की मौत पर क्या बोलीं उसकी मां?

“मुझे लक्ष्मण सावदी के लिए बहुत दुख है कुछ लोग…”,जानिए पूर्व डिप्टी सीएम के कांग्रेस में जाने पर क्या बोले CM बोम्मई?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here