मोदी कैबिनेट में चिराग पासवान की सीट पक्की? पटना में हुई पार्टी पदाधिकारियों की बड़ी बैठक

Chirag Paswan: लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने आवास पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की।

0
78
Chirag Paswan
Chirag Paswan

Chirag Paswan: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मी जोरो पर है। राजधानी पटना में रविवार (9 जुलाई) को बड़ी सियासी हलचल देखने को मिली। बीजेपी के साथ गठबंधन करने की अटकलों के बीच लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अपने आवास पर पार्टी पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक की। बता दें, चिराग ने अभी तक किसी गठबंधन को ज्वाइन नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि एनडीए में उनकी वापसी हो जाएगी।

इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के साथ-साथ राष्ट्रीय कार्यकारिणी और प्रदेश कार्यकारिणी के सभी सदस्य मौजूद रहे। माना जा रहा है कि बैठक में पार्टी के भीतर चुनाव को लेकर अपनी आगे की रणनीति और एनडीए में शामिल होने को लेकर चर्चा की गई। बैठक में पार्टी के नेताओं ने गठबंधन को लेकर कोई भी फैसला लेने के लिए चिराग पासवान को अधिकृत कर दिया है।

FotoJet 21

बैठक को लेकर चिराग पासवान मीडिया के सामने भी आए। इस दौरान उन्होंने कहा कि बैठक में गहन मंथन हुआ और विस्तार से बातचीत हुई है।

Chirag Paswan: बीजोपी नेता नित्यानंद राय से की मुलाकात

पार्टी की बैठक से पहले लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भाजपा नेता नित्यानंद राय से पटना में मुलाकात की। बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच लंबी बातचीत हुई।

इस मुलाकात को लेकर चिराग पासवान ने कहा कि आज नित्यानंद राय से मुलाकात की। उनके साथ कई विषयों पर चर्चा और बातचीत हुई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक गठबंधन पर अंतिम मुहर नहीं लगेगा, इसे सार्वजनिक करना उचित नहीं होगा।

चिराग औपचारिक तरीके से बन सकते हैं एनडीए का हिस्सा

राजनीतिक गलियारों में चर्चा है कि चिराग पासवान एक बार फिर सा औपचारिक तरीके से एनडीए का हिस्सा बन सकते हैं। माना जा रहा है कि चिराग पासवान को केंद्र सरकार में मंत्री भी बनाया जा सकता है। आज की बैठक में पार्टी के नेताओं और पदाधिकारियों ने यह तय कर दिया है कि चिराग पासवान जो भी फैसला करेंगे उन्हें वो मंजूर है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here