Chennai Crime: नानी ने वापस मांग लिए कर्ज के पैसे तो नाती ने हथौड़े से पीट-पीटकर कर दी हत्या; सामने पड़ी रही लाश, देखता रहा टीवी

हाथापाई की आवाज सुनकर एक पड़ोसी ने दरवाजा खटखटाया। सतीश ने पड़ोसी को बताया कि शोर टीवी के कारण था और कहा कि उसकी नानी बाहर गई थी। इसके बाद, उसने दरवाजा बंद कर दिया और टीवी देखने चला गया।

0
49
Bihar News
Bihar News

Chennai Crime: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स ने अपनी नानी की हत्या कर दी। दरअसल, मृतक महिला अपनी बेटी को उधार दिए 1 लाख रुपये वापस मांग रही थी। नानी जब पैसे लौटाने को बोली तो युवक को बहुत गुस्सा आया, और उसने हथौड़े से पीट-पीट कर नानी को मार डाला। इतना ही नहीं, नानी की हत्या के बाद युवक दरवाजा अंदर से बंद करके टीवी देखने लगा। बता दें कि रूह कंपा देने वाली ये घटना मंगलवार को कोरुक्कुपेट में हुई। आरोपी की पहचान सतीश के रूप में हुई है जो मृतक महिला की बेटी अमुधा का बेटा है।

Chennai Crime: नानी ने नाती को लंच में खिलाया था पसंदीदा फिश करी

पुलिस जब मामले की जांच में जुटी तो पता चला कि यह सब तब हुआ जब बुजुर्ग महिला ने अपने नाती को फिश करी और चावल का पसंदीदा लंच खिलाया। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, मृतक की पहचान कोरुक्कुपेट के करुमरीअम्मन नगर निवासी 70 वर्षीय विशालाक्षी के रूप में हुई है। महिला अपने घर में अकेली रहती थी। दोपहर के भोजन के बाद आरोपी की नानी से बहस हो गई। गुस्से में आकर सतीश ने अपनी नानी पर हथौड़े से हमला कर दिया।

download 2022 09 23T202615.154
चेन्नई पुलिस

Chennai Crime: नशे की हालत में था आरोपी सतीश

हाथापाई की आवाज सुनकर एक पड़ोसी ने दरवाजा खटखटाया। सतीश ने पड़ोसी को बताया कि शोर टीवी के कारण हो रहा है और कहा कि उसकी नानी बाहर गयी है। इसके बाद, उसने दरवाजा बंद कर दिया और टीवी देखने चला गया। बाद में, आरोपी ने अपनी मां को फोन किया और बताया कि उसकी नानी गिरने के कारण घायल हो गई है। अमुधा तुरंत मौके पर पहुंची और अपनी मां को स्टेनली सरकारी अस्पताल ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो सतीश टीवी देख रहा था और नशे की हालत में था। पुलिस ने कहा कि पीड़िता ने पैसे वापस नहीं करने के लिए अपनी बेटी और सतीश को पहले भी गाली दी थी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here