Captain Amarinder Singh करेंगे पार्टी का ऐलान, नवजोत कौर सिद्धू ने कहा- कोई नहीं जाएगा उनके साथ

0
339
Navjot Kaur Sidhu (Pic Credit: ANI)

पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री Captain Amarinder Singh बुधवार को अपनी नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं। उनके द्वारा नई पार्टी के ऐलान करने की संभावना के बीच ऐसी अटकलें तेज हो गई हैं कि उनके खेमे के पंजाब के कांग्रेस विधायक और नेता उनकी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। अब इसको लेकर पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Kaur Sidhu) ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कोई भी उनकी पार्टी में शामिल होगा और न ही उन पर कोई भरोसा करेगा।

पत्रकारों से बात करते हुए उन्‍होंने कहा, ”मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस का कोई भी विधायक उनके साथ जाएगा। अगर उन्होंने किसी पर कोई एहसान किया हो तो वो जा सकते हैं। लोग पार्टी से जुड़ते हैं, अकेले एक आदमी पार्टी नहीं बनाता है। कांग्रेस से जुड़े लोग नहीं जाएंगे।

अकाली दल में शामिल होते तो कुछ सीटें जीत जाते

नवजोत कौर सिद्धू ने यह भी कहा, ”पार्टी ने उन्हें पूरी आजादी दी लेकिन उन्होंने किसी कार्यकर्ता को शक्ति नहीं दी, कभी किसी मंत्री या विधायक से खुलकर मुलाकात नहीं की। उन पर कौन भरोसा करेगा? उनके लिए यह सबसे अच्छा होता अगर वह SAD में शामिल हो जाते। इससे लोगों का संदेह दूर हो जाता और वह कुछ सीटें जीत पाते।”

कैप्टन बुधवार को अपनी नई पार्टी लांच कर सकते हैं इस चीज का इशारा उनके मीडिया एडवाइजर रवीन ठुकराल (Raveen Thukral) ने किया। उन्होंने ट्वीट कर जानकारी दी, ”पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल (बुधवार, 27 अक्टूबर) सुबह 11 बजे चंडीगढ़ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम का उनके फेसबुक पेज पर सीधा प्रसारण किया जाएगा।”

गौरतलब है सितंबर के महीने में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्‍यमंत्री पद से अपना इस्तीफा दे दिया था और जिसके बाद चरणजीत सिंह चन्नी को राज्य का पहला दलित और नया मुख्यमंत्री बनाया गया था।

यह भी पढ़ें : Punjab: चन्नी सरकार ने Captain Amarinder Singh की पाक महिला दोस्त और ISI के बीच संबंधों की जांच का आदेश दिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here