विषय Raveen Thukral

Tag: Raveen Thukral

Captain Amarinder Singh करेंगे पार्टी का ऐलान, नवजोत कौर सिद्धू ने कहा- कोई नहीं जाएगा उनके साथ

सूत्रों के अनुसार मिली खबर के मुताबिक पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री Captain Amarinder Singh कल अपनी नई पार्टी की घोषणा कर सकते हैं। उनके द्वारा नई पार्टी के ऐलान करने की संभावना के बीच ऐसी अटकलें तेज हो गई है कि उनके खेमे के पंजाब के कांग्रेस विधायक और नेता उनकी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। अब इसको लेकर पंजाब कांग्रेस के अध्‍यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू (Navjot Kaur Sidhu) ने कहा है कि मुझे नहीं लगता कोई भी उनकी पार्टी में शामिल होगा और न ही उन पर कोई भरोसा करेगा।

Most Read

Gujarat Election: गुजरात के इस गांव में चुनाव प्रचार पर 1983 से है पाबंदी, वोट नहीं देने पर जुर्माना

Gujarat Election: राजकोट का एक गांव राजनीतिक दलों को प्रचार करने की इजाजत नहीं देता है। राज समाधियाला गांव में वर्ष 1983 से ही यह नियम लागू है। साथ ही वोट न देने वालों पर 51 रुपये का जुर्माना भी लगाया जाता है।

बागी नेता बढ़ा रहे BJP की टेंशन, कहीं बिगड़ न जाए ‘खेल’

Gujarat Elections 2022: आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने टिकट बांट दिए हैं। टिकट से वंचित होने के बाद, राज्य के कई पार्टी नेताओं ने बागी तेवर अपना लिया है और निर्दलीय चुनाव लड़ने की धमकी दी है।

Gujarat Assembly Election: पहले चरण की 89 सीटों पर कांग्रेस का रहा है दबदबा, जानिए उन 5 जिलों के बार में जहां BJP नहीं...

दो चरणों में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujarat Assembly Election) के पहले चरण में 1 दिसंबर को 19 जिलों की 89...

Blast in Afghanistan: अफगानिस्तान के ऐबक में बम ब्लास्ट; 15 लोगों की मौत, कई घायल

Blast in Afghanistan:अफगानिस्तान के समांगन प्रांत से इस वक्त बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, ऐबक शहर में बड़ा बम विस्फोट हुआ है। इस विस्फोट में कम से कम 15 लोग मारे गए हैं।