शनिवार को गाजियाबाद के खोड़ा इलाके में सरे आम अज्ञात बदमाशों ने बीजेपी के नेता गजेंद्र भाटी को गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना दिल्ली और गाजियाबाद की सीमा पर घटित हुई है। इससे एक बार फिर यूपी में बिगड़ती कानून व्यवस्था का सच सामने आया है। आशंका जताया जा रहा है कि इस वारदात के पीछे सुंदर भाटी गैंग का हाथ हो सकता है।

हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगी सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए जुटी है। इसके साथ ही पुलिस ने नाकेबंदी कर बदमाशों की तलाश करना शुरू कर दी है। आज मुसलमानों के त्यौहार के दिन बीजेपी नेता की हत्या को देखते हुए प्रशासन मुस्तैद है।

सुत्रों के मुताबिक बीजेपी नेता गजेंद्र भाटी को हमलावरों ने पहले रोका फिर उनसे बातचीत भी की। अचानक हमालवरों ने गजेंद्र भाटी पर चार गोलियां दागी और तीन से चार गोलियां राउंड फायरिंग भी की। हमलावर बाइक पर थे और गोलियां दागने के बाद रफ्फू चक्कर हो गए। सूत्रों का मानना है कि हत्या के पीछे राजनीतिक कारण भी हो सकते हैं। गजेंद्र भाटी उर्फ गज्जू बीजेपी के मंडल अध्यक्ष है। इस घटना में एक और बीजेपी के नेता गंभीर रूप से घायल है। घायल नेताओं को पास ही स्थित अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें नोएडा के मेट्रो अस्पताल में रेफर कर दिया गया। इस घटना से यूपी के कानून व्यवस्था पर एक बड़ा सवाल उठता है।

[vc_video link=”https://www.youtube.com/watch?v=ELoEgmiOd-Y” title=”इस स्टोरी को आप वीडियो में देख सकते हैं – “]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here