भगोड़े AmritPal Singh की गिरफ़्तारी के बाद राज्‍य सरकार ने थपथपाई पंजाब पुलिस की पीठ, AAP नेता बोले- कानून-व्‍यवस्‍था में समझौता नहीं

AmritPal Singh Arrested: दिल्‍ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पंजाब में पुरानी परेशानियां लंबे समय से हैं। पंजाब संवेदनशील राज्य है, ऐसे राज्य में गड़बड़ी का अंदेशा होता है तो सरकार संजीदा होकर उसे संभालती है।

0
73
AmritPal Singh Arrested news and AAP leaders
AmritPal Singh Arrested news and AAP leaders

AmritPal Singh Arrested: अमृतपाल सिंह की गिरफ़्तारी के बाद पंजाब पुलिस ने चैन की सांस ली है।प्रदेश में आम आदमी पार्टी की सरकार है। ऐसे में इस सफलता का श्रेय आप के नेता भी लेने लगे हैं। इसी कड़ी में दिल्‍ली सरकार के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि पंजाब में पुरानी परेशानियां लंबे समय से हैं। पंजाब संवेदनशील राज्य है, ऐसे राज्य में गड़बड़ी का अंदेशा होता है तो सरकार संजीदा होकर उसे संभालती है। मुझे खुशी है कि उन्हें (अमृतपाल सिंह) गिरफ़्तार कर लिया है। पंजाब पुलिस को शुभकामनाएं।

उन्‍होंने कहा कि पंजाब में कोई नहीं चाहता कि पंजाब की स्थिति खराब हो। वहां कोई नहीं चाहता कि पंजाब का पुराना समय वापस आए इसलिए सब लोगों ने अपनी जाति, धर्म से ऊपर उठकर पंजाब सरकार का साथ दिया। हम उन सब लोगों को बहुत धन्यवाद देते हैं।
वहीं आम आदमी पार्टी से सांसद संजय सिंह ने कहा कि #AmritpalSingh की गिरफ़्तारी ने ये साबित कर दिया है कि Punjab की AAP सरकार कानून व्यवस्था के मामले में कोई समझौता नहीं करेगी।हमने दिखा दिया कि ज़रूरत पड़ने पर लोगों के लिए हम सख़्त से सख़्त कदम लेने की भी हिम्मत रखते हैं।

Amritpal Singh Arrested News and AAP
Amritpal Singh Arrested News and AAP

AmritPal Singh Arrested:36 दिनों बाद दबोचा

AmritPal Singh Arrested: बीते 36 दिनों से कभी अमृतसर, कभी कुरुक्षेत्र, कभी दिल्‍ली तो कभी लखीमपुर खीरी। अलग जगह और अलग वेश में पुलिस को चकमा देता भगोड़ा अमृतपाल सिंह आखिर पुलिस की गिरफ्त में है।
अमृतपाल सिंह को पकड़ने के लिए पंजाब पुलिस जुटी हुई थी। जानकारी के अनुसार पंजाब पुलिस 8 राज्‍यों में उसकी तलाश कर रही थी। कड़ी नाकाबंदी, वाहनों की तलाशी और लगातार गश्‍त बढ़ाने के बावजूद भी वह पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहा था।दरअसल पुलिस से बचने में उसकी हर कदम पर उसके कई मददगार थे।आइए जानते हैं उन 9 मास्‍टरमाइंड के बारे में यहां जो अमृतपाल की खालिस्तानी साजिश के लिए फंडिंग से लेकर उसके बचाव में आगे खड़े थे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here