Yuzvendra Chahal: सरनेम विवाद पर Dhanashree Verma ने किया खुलासा, कहा- बड़े दुख की बात है कि अब…

दरअसल, कुछ दिनों पहले धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल सरनेम नाम हटा लिया था। वहीं युजवेंद्र चहल ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखा था, 'New Life Loading....

0
347
Dhanashree Verma
Dhanashree Verma

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने बीते दिनों अपने प्रशंसकों से उनके विवाहित जीवन के बारे में अफवाहों पर विश्वास नहीं करने के लिए कहा था। वहीं अब उनकी वाइफ धनश्री वर्मा ने भी अफवाहों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। धनश्री ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह बताने की कोशिश की है कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक है। दरअसल, कुछ दिनों पहले धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से चहल सरनेम नाम हटा लिया था।

युजवेंद्र चहल ने भी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें लिखा था, ‘New Life Loading’, जिसके बाद से ही हर जगह उनके रिश्ते को लेकर चर्चा होने लगी थी। बता दें कि चहल-धनश्री ने अगस्त 2020 में सगाई की और दिसंबर 2020 में शादी कर ली थी। धनश्री एक कोरियोग्राफर हैं और डांस क्लास चलाती हैं।

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma: घुटने की चोट से परेशान हैं धनश्री

धनश्री वर्मा ने फैल रही अफवाहों पर अपनी बात रखते हुए इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि उनके घुटने में चोट आई है, इसके चलते वह डांस नहीं कर पा रहीं है। डॉक्टर्स ने उन्हें कहा है कि अगर वह जीवन में फिर से डांस करना चाहती हैं तो अब सर्जरी करवानी होगी। साथ ही उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि इन मुश्किल परिस्थितियों में उन्हें अपने पति युजवेंद्र चहल का पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

Dhanashree Verma ने अपनी बात रखनें और अफवाहों पर विराम लगाने के लिए एक लंबा- चौड़ा पोस्ट लिखा है। उन्होंने आगे लिखा कि ‘यहां कुछ रियल लाइफ अपडेट दिए गए हैं, सुबह हुए काफी देर हो चुकी है और मैं वास्तव में सो गई थी, आप लोगों का धन्यवाद, मुझे ठीक होने के लिए एक अच्छी नींद चाहिए थी।

धनश्री ने लिखा कि ये सब देखकर रोचक लग रहा है, मैंने आज काफी आत्मविश्वास और मजबूत महसूस करते हुए अपनी आंखें खोलीं। मैं पिछले 14 दिनों से कुछ खोजन की कोशिश कर रही थी घुटने की चोट के चलते मेरा आत्मविश्वास पूरी तरह से डगमगा गया था। मैं घर पर ही आराम कर रही हूं।

Yuzvendra Chahal
Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma

मुझे जब सबसे ज्यादा जरूरत थी तभी लोगों ने अफवाहें फैला दी- धनश्री

लेकिन इन दिनों में मैनें देखा कि लोगों ने हमारे रिश्ते को लेकर अफवाहें फैला दी। आप सभी को बताना चाहुंगी कि ‘मुझे मेरे पति, परिवार और मेरे करीबी दोस्तों सहित शुभचिंतकों का समर्थन मिला है। जैसा कि डॉक्टरों ने मुझे कहा है कि अगर मैं जीवन में फिर से डांस करना चाहती हूं तो मेरी सर्जरी होगी। ऐसे समय में तो मुझे सबसे ज्यादा सपोर्ट की जरूरत थी लेकिन लोगों ने ठीक उसी समय अफवाहें फैलाना शुरू कर दिया। मेरे लिए यह सब सुनना काफी परेशानी और चोट पहुंचाने वाला रहा।’

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here