क्या Yuzvendra Chahal और Dhanashree Verma का हो गया तलाक! क्रिकेटर का आया बयान

बताते चले कि धनश्री पेशे से प्रोफेशनल डांसर हैं। साल 2020 में युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही वो अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नाम धनश्री वर्मा चहल लिखती थी लेकिन अब उन्‍होंने नाम के अंत से चहल हटा लिया है।

0
153
Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma Row
Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma Row

Yuzvendra Chahal: लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने अपने प्रशंसकों से उनके विवाहित जीवन के बारे में अफवाहों पर विश्वास नहीं करने के लिए कहा है। दरअसल, सोशल मीडिया पर पत्नी धनश्री वर्मा के साथ उनके कथित “तलाक” से संबंधित पोस्ट वायरल हो रहे हैं। एक इंस्टाग्राम स्टोरी में चहल ने लिखा, “आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि हमारे रिश्ते से जुड़ी किसी भी तरह की अफवाहों पर विश्वास न करें।

सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं Yuzvendra Chahal और धनश्री

बता दें कि चहल और उनकी पत्नी धनश्री सोशल मीडिया पर बेहद लोकप्रिय हैं। वे एक साथ वीडियो पोस्ट करते रहते हैं।
दोनों ने दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधे थे। धनश्री वर्मा एक यूट्यूबर और डांस कोरियोग्राफर हैं और सोशल मीडिया पर उनके काफी फॉलोअर्स हैं। दूसरी ओर चहल सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के प्रमुख स्पिन गेंदबाजों में से एक हैं और आईपीएल में एक स्टार कलाकार हैं।

Yuzvendra Chahal Birthday
Yuzvendra Chahal

गौरतलब है कि धनश्री वर्मा ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से चहल का सरनेम तक हटा दिया है। इतना ही नहीं चहल की तरफ से भी एक पोस्‍ट किया गया है, जिसमें वो नए जीवन की शुरुआत करने की ओर इशारा कर रहे हैं।

शादी के बाद प्रोफाइल में चहल लिखती थी धनश्री

बताते चले कि धनश्री पेशे से प्रोफेशनल डांसर हैं। साल 2020 में युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद से ही वो अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर नाम धनश्री वर्मा चहल लिखती थी लेकिन अब उन्‍होंने नाम के अंत से चहल हटा लिया है। इससे पहले की फैन्‍स कुछ समझ पाते युजी ने भी अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक स्‍टोरी पोस्‍ट की। उन्‍होंने लिखा, “न्‍यू लाइफ लोडिंग” मतलब साफ है कि चहल अब नए जीवन की ओर आगे बढ़ रहे हैं।

यह भी पढें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here