शख्स ने जुगाड़ से बना डाली Electric जीप, Anand Mahindra हुए जीप के दीवाने, बनाने वाले की खुली किस्मत!

इस कार को तमिलनाडु के रहने वाले ए. गौतम ने जुगाड़ से बनाया है। गौतम के इस कारनामे को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। जिसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

0
240
Anand Mahindra
शख्स ने जुगाड़ से बना ड़ाली Electric जीप, Anand Mahindra हुए जीप के दीवाने

Anand Mahindra: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन और दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं। अक्सर वो कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं। दरअसल, आनंद महिंद्रा ने एक इलेक्ट्रिक जीप का वीडियो शेयर किया है। इस जीप को तमिलनाडु के रहने वाले एक शख्स ने तैयार किया है। इस जीप की खास बात ये है कि इस जीप में पेट्रोल या डीजल की जरुरत नहीं है, ये बैटरी से चलने में सक्षम है।

बता दें कि इस कार को तमिलनाडु के रहने वाले ए. गौतम ने जुगाड़ से बनाया है। गौतम के इस कारनामे को आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है। जिसके बाद अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस जीप में लिथियम बैटरी का इस्तेमाल किया गया है और ये कबाड़ के सामान से बनाई गई है।

Anand Mahindra
Anand Mahindra

शख्स ने की थी Anand Mahindra से नौकरी देने की गुजारिश

दरअसल, इस जीप को बनाने वाले ए. गौतम ने वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया था। इस दौरान गौतम ने आनंद महिंद्रा से जॉब देने की गुजारिश की थी और उन्हें टैग भी किया था। जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने शनिवार को गौतम के ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए उनके इस कारनामे की जमकर तारीफ की है।

आनंद महिंद्रा ने इस शख्स को जवाब देते हुए महिंद्रा एंड महिंद्रा के सीनियर एग्‍जीक्‍यूटिव आर वेलुस्‍वामी को शख्स के बात करने के लिए कहा है। आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में कहा कि यही कारण है कि मुझे विश्वास है कि भारत इलेक्ट्रिक व्हीकल सेगमेंट में अग्रणी होगा। मेरा मानना है कि कारों और टेक्नोलॉजी के प्रति लोगों के जुनून और गैरेज ‘टिंकरिंग’ के माध्यम से और उनके इनोवेशन की वजह से अमेरिका ने ऑटो में प्रभुत्व हासिल किया है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here