BMW की नई कार लॉन्च; केवल 1 हजार यूनिट ही बनाएगी कंपनी, जानें कैसा होगा लुक.. कितने में मिलेगी कार?

0
20
BMW M3 CS
BMW M3 CS

Bmw M3 Cs Limited Edition: लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी BMW अपनी BMW M3 CS लिमिटेड एडिशन कार को अपडेट कर के मार्केट में ले आई है। बता दें कि कंपनी ने अमेरिका में अपनी नई कार लॉन्च की है। बीएमडब्ल्यू इस कार की 1,000 यूनिट का उत्पादन करना है। यानी केवल 1000 यूनिट्स की ही मैन्युफैक्चरिंग होगी। बताया जा रहा है कि इस मॉडल को भारत में भी लाए जा सका है। कुछ मॉडल्स भारत में बेचे जाएंगे। यह कार अपडेट होने के साथ- साथ अपने कई नए फीचर के साथ लाई गई है। ग्राहकों को इस कार में कई नए एडिशन और दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस कार साथ ही यह इंजन भी दमदार है। इसके बारे में आज हम कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

Bmw M3 Cs : कीमत

अमेरिका में इस लग्जरी कार को 96.78 लाख रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है। अगर यह कार भारत में लॉन्च होती है तो कीमत और बढ़ सकती है। कंपनी इस लग्जरी कार की डिलीवरी मार्च से शुरू करने जा रही है।

BMW M3 CS
BMW M3 CS

फीचर्स
इस कार में आपको आरामदायक 5-सीटर केबिन, कार्बन फाइबर ट्रिम के साथ प्रीमियम डैशबोर्ड, मेरिनो लेदर अपहोल्स्ट्री, एम कार्बन बकेट सीट्स, ब्लैक हेडलाइनर, सीएफआरपी पैडल शिफ्टर्स के साथ एम अल्केन्टारा स्टीयरिंग व्हील, 12.3 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर। इसके अलावा इसमें 49 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट कंसोल, पैसेंजर सेफ्टी के लिए मल्टीपल एयरबैग्स भी मिलते हैं।

डिजाइन
इस कार का लुक इसके पहले मॉडल जैसा ही बताया गया है। कार में लंबा बोनट, चौड़ा एयर डैम, बड़ा किडनी ग्रिल, चौड़ा एयर डैम, फ्रंट एयर स्प्लिटर, स्लोपिंग रूफलाइन और पीले डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट्स भी हैं। । इसके रियर में रैप-अराउंड एलईडी टेललाइट्स के साथ डिफ्यूज़र भी मिलता है।

इंजन
नई BMW M3 CS लक्ज़री में 3.0-L ट्विन-टर्बोचार्ज्ड, इनलाइन-सिक्स इंजन है, जो 543hp की पावर और 650Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन के लिए, इंजन को एक्टिव M डिफरेंशियल और xDrive ऑल-व्हील-ड्राइव (AWD) सिस्टम मिलता है जो 8-स्पीड M स्टेपट्रॉनिक गियरबॉक्स से जुड़ा होता है। इस कार की टॉप स्पीड 313 kmph है।

संबंधित खबरें: