BMW ने लॉन्च किया Carbon Edition में शानदार कार, जानें दाम और उसके फीचर्स

0
313
Photo Credit - @bmwindia

त्योहार के सीजन में हर दिन कंपनियां कुछ नई चीजे जरुर लॉन्च कर रही है। वहीं दुनिया में अलग पहचान बनाने वाली मोटर कार कंपनी BMW ने भी भारत में एक शानदार कार को लॉन्च किया है। इस कार का नाम BMW 5 Series M sport है। कंपनी ने इस कार को  Carbon Edition में लॉन्च किया है। कंपनी ने इस कार को चेन्नई में तैयार किया है।

इस गाड़ी के लॉन्च होने बाद कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर बुकिंग करने का लिंक भी दे दिया है। इसमें किडनी ग्रिल, फ्रंट अटैचमेंट और स्प्लिटर्स पर गहरा काला कार्बन फाइबर रंग है जो इस कार के लुक को बेहद शानदार बनाता है। इस कार की एक्स-शोरूम कीमत 66 लाख 30 हजार रुपये है।  

Realme Festival offer : Realme के फोन पर मिल रही है बंपर छूट, जानें कहा मिल रहा है

कंपनी ने इस कार में 18-इंच के जेट ब्लैक अलॉय व्हील दिया है। इस कार के अंदर भी बेहद ही अलग तरीके से डेकोरेट किया गया है। फीचर्स और इंजन में कोई बदलाव नहीं हुआ है। हर BMW कार वाली सुविधा इस कार में भी दिया गया है। रिमोट कंट्रोल पार्किंग, रिवर्सिंग और पार्किंग असिस्टेंट, 360 डिग्री कैमरा, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल फ्रंट स्पोर्ट्स सीट, 12.3 इंच का डिजिटल आदि फीचर्स दिया गया है।

इस कार में Carbon Edition ट्विनपावर टर्बो के साथ 2.0-लीटर 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन मिल रहा है। कंपनी का कहना है कि इस इंजन से गाड़ी को और ज्यादा पॉवर मिलेगा। यह गाड़ी केवल 6.1 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेगी।

Tata Punch को मार्केट में लॉन्च करने के बाद कंपनी नें इलेक्ट्रिक पंच लाने के दिए संकेत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here