जिस कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं विराट, Anushka Sharma ने उसी कंपनी को लताड़ा, बोली- मैं आपकी कंपनी…

0
171
Anushka Sharma
Anushka Sharma

Anushka Sharma: टीम इंडिया के स्टार प्लेयर विराट कोहली अक्सर सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। लेकिन आज वह अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के कारण चर्चा में है। दरअसल अनुष्का शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में अनुष्का ‘प्यूमा’ (Puma) ब्रांड से नाराज नजर आ रही है। ‘प्यूमा’ कंपनी ने बिना इजाजत लिए अनुष्का की तस्वीर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है। जिससे अनुष्का नाराज नजर आ रही है।

एक्ट्रेस ने कंपनी से फोटो सोशल मीडिया से हटाने के लिए कहा है। बता दें कि अब विराट कोहली की चर्चा इसलिए होने लगी है क्योंकि कोहली ‘प्यूमा’ कंपनी के ब्रांड एंबेसडर हैं और अनुष्का उसी कंपनी पर नाराज होती नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं विराट ने भी ‘प्यूमा इंडिया’ को इसपर सोल्यूशन निकालने की बात कही है।

 Anushka Sharma
Anushka Sharma

मैं आपकी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं- Anushka Sharma

विराट ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी पत्नी अनुष्का के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है और लिखा कि कंपनी इस मसले को जल्द से जल्द सुलझाए। बता दें कि अनुष्का ने अपनी पोस्ट में ‘प्यूमा’ कंपनी को टैग करते हुए लिखा था कि ‘आप मेरी इजाजत के बिना किसी ब्रांड पब्लिसिटी के लिए मेरी फोटो का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं, मैं आपकी कंपनी की ब्रांड एंबेसडर नहीं हूं, इसलिए कृपया इस फोटो को हटा दें।’ बता दें कि आरोप लगाए गए हैं कि प्यूमा ने सीजन सेल में अनुष्का की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है। इसलिए अनुष्का इस बात से खफा हो गई है। हालांकि कुछ नेटिज़न्स का कहना है कि कंपनी का नाम फेमस हो और उसपर चर्चा हो इसलिए ये विवाद खड़ा किया गया है।

2017 में ‘प्यूमा’ के ब्रांड एंबेसडर बने थे विराट

विराट 2017 से ‘प्यूमा’ कंपनी के ब्रांड एंबेसडर बने है। विराट ने 8 सालों के इस कॉन्ट्रैक्ट के लिए 110 करोड़ रुपये लिए हैं। ये कॉन्ट्रैक्ट 2025 में खत्म होगा।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here