“झुकेगा नहीं साला”, पुष्पा स्टाइल में नजर आए Virat Kohli; वीडियो देख बोले फैंस- पाकिस्तान की लगेगी वाट

0
268
Virat Kohli Viral Video
Virat Kohli Viral Video

Virat Kohli Viral Video: फिल्म पुष्पा हर किसी की पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जब फिल्म आई तो चाहे उसके गाने हो या डायलॉग्स, हर चीज का दिवानापन फैंस के सर चढ़कर बोल रहा था। वहीं फिल्म आने के बाद से ही लोगों को फिल्म के कुछ डायलॉग्स पर वीडियो बनाते हुए भी देखा जा रहा था। आज भी कई लोग उस अंदाज को करते हुए नजर आते हैं। ऐसा ही एक वीडियो भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का भी वायरल हो रहा है। प्रेक्टिस के दौरान विराट कोहली को पुष्पा स्टाइल में देखा गया।

आप भी इस वीडियो को देखकर खुश हो जाएंगे। वीडियो में आप देखेंगे कि विराठ कोहली अपने चेहरे पर हाथ फेरते हुए पुष्पा स्टाइल में “झुकेगा नहीं साला” एक्ट की कॉपी करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस द्वारा इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं वीडियो को लगातार शेयर किया जा रहा है।

Virat Kohli Viral Video: 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा पाकिस्तान के खिलाफ मैच

विराट कोहली के इस पुष्पा एक्शन से और उनके इस तेवर से साफ समझा जा सकता है कि इस वर्ल्ड कप में वह झुकने नहीं वाले हैं। इसके पहले विराट कोहली एशिया कप में शानदार फॉर्म में नजर आए हैं। हालांकि 2019 के बाद से विराट की कोई भी पारी शतक तक नहीं पहुंच पाई। लेकिन लेकिन एशिया कप में अफगानिस्तान (India vs Afganistan) के खिलाफ शतक लगातार उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस का दिल जीत लिया है। वहीं इस वीडियो से साफ समझा जा सकता है कि अब वर्ल्ड कप में भी विराट कोहली झुकने नहीं वाले हैं

दिलचस्प बात यह है कि कुछ फैंस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि विराट कोहली ने पुष्पा स्टाइल में पाकिस्तान टीम को चुनौती दी है। इसी के चलते विराट का वीडियो और वायरल हो गया है। बता दें कि पाकिस्तान (India vs Pakistan) के खिलाफ 23 अक्टूबर को मेलबर्न में मैच खेला जाने वाला है।

Virat Kohli Viral Video
Virat Kohli Viral Video

टीम इंडिया

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विश्व कप), दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, आर.के. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद शमी।

पाकिस्तान टीम

बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद, फखर जमान।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here