IPL 2022: Sunrisers Hyderabad ने जीता टॉस, Lucknow Super Giants पहले करेगी बल्लेबाजी

0
233
srh vs lsg

IPL 2022 का 12वां मुकाबला Sunrisers Hyderabad और Lucknow Super Giants खेला जा रहा है। दोनों के बीच यह मुकाबला नवी मुंबई के डीवाई स्टेडियम में शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।  हैदराबाद की टीम में कोई बदलाव नहीं हुआ है, वहीं लखनऊ ने चमीरा की जगह होल्डर को प्लेइंग इलेवन में जगह दी है।

हैदराबाद को इस सीजन में पहली जीत की तलाश होगी। वहीं लखनऊ की टीम दो मुकाबले खेले है, जिसमें एक में जीत और एक मे हार का सामना करना पड़ा है। हैदराबाद को अपने पहले मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 61 रन से हार झेलनी पड़ी थी।

सनराइजर्स हैदराबाद को इस मुकाबले में बल्लेबाजी में सुधार करनी होगी। वहीं पिछले मैच में हैदराबाद के गेंदबाज खर्चीले रहे थे। इस मैच में हैदराबाद को सभी विभाग में ध्यान देने की जरूरत है तभी वो मुकाबला जीत पाएंगे। वहीं लखनऊ की टीम में जेसन होल्डर के आने बाद बल्लेबाजी में ऑप्शन बढ़ जाएंगे और बल्लेबाजी मजबूत हो जाएगी और गेंदबाजी का ऑप्शन भी बढ़ जाएगा।

IPL 2022 के लिए दोनों टीमों की संभावित इलेवन

IPL 2022

सनराइजर्स हैदराबाद: राहुल त्रिपाठी, अभिषेक शर्मा, केन विलियमसन (कप्तान), निकोलस पूरन, एडेन मार्करम, अब्दुल समद, वॉशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, शेपर्ड, उमरान मलिक, टी. नटराजन।

लखनऊ सुपर जायंट्स: केएल राहुल (कप्तान), क्विंटन डिकॉक (विकेटकीपर), एविन लुईस, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, जेसन होल्डर, एंड्रयू टाय, आवेश खान, रवि बिश्नोई।

संबंधित खबरें

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here