Cricket News Updates: अंडर-19 में भारत की खराब शुरुआत, दोनों ओपनर लौटे पवेलियन, पढ़ें दिनभर की सभी बड़ी खबरें

0
265

Cricket News Updates: IND U19 vs AUS U19 का सेमीफाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 13 ओवर तक टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट नुकसान के 37 रन है। शेख रशीद और यश धुल क्रीज पर मौजूद हैं। अंगक्रिश रघुवंशी 6 रन बनाकर विलियम साल्जमैन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए। हरनूर सिंह 16 रन बनाकर जैक सिनफील्ड की गेंद पर आउट हुए।

IND U19 vs AUS U19: भारत टॉस जीतकर पहले करेगा बल्लेबाजी

ind u19

IND U19 vs AUS U19: ICC Under-19 World Cup 2022 में सेमीफाइनल का मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भारतीय टीम में निशांत सिंधु की वापसी हुई है। दोनों टीमों के बीच यह सेमीफाइनल मैच एंटिगा में खेला जा रहा है। पढ़ें विस्तार से…..

South Africa के बल्लेबाज Keegan Peterson हुए कोरोना संक्रमित

Cricket News Updates:

Cricket News Updates: South Africa के बल्लेबाज Keegan Peterson कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कीगन पीटरसन जीत के नायक रहे थे। कीगन पीटरसन बुधवार को कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आने के कारण न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गए है। उनके बाहर होने से टीम को बड़ा झटका लगा है। पीटरसन के जगह टीम में जुबेर हम्जा को शामिल किया गया है। पढ़ें विस्तार से…..

सीरीज शुरू होने का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं कप्तान Rohit Sharma

rohit sharma
rohit sharma

IND vs WI: Team India और West Indies के बीच 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। वनडे सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान Rohit Sharma पूरी तरह से तैयार हैं। भारतीय टीम के पूर्णकालिक कप्तान बनने के बाद रोहित शर्मा की पहली सीरीज है। पढ़ें विस्तार से…..

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के लिए Jofra Archer ने भेजा अपना नाम

Jofra Archer

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन के 12 और 13 फरवरी को बेंगलुरु में होना है। मेगा ऑक्शन के लिए 590 खिलाड़यों की लिस्ट जारी कर दिया। इस बार इंग्लैंड के तेज Jofra Archer आईपीएल में हिस्सा नहीं लेने वाले थे, लेकिन अब उन्होंने अपना नाम रजिस्टर करवा लिया है। उन्होंने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ रखा है। अब देखना होगा कि जोफ्रा आर्चर को कौन सी टीम दांव लगाता है। पढ़ें विस्तार से…..

IND U19 vs AUS U19: सेमीफाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया बीच होगी भिड़ंत

INDIA U19

IND U19 vs AUS U19: ICC Under-19 World Cup 2022 में सेमीफाइनल का मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के खेला जाएगा। दूसरा सेमीफाइनल 2 फरवरी को एंटीगा में खेला जाएगा। भारत फाइनल की ट्रॉफी जीतने से महज दो कदम दूर है। भारतीय टीम ने अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। वहीं मंगलवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के हराकर फाइनल में जगह बनाई। इस मुकाबले में जो टीम जीत हासिल करेगी, फाइनल में उसका सामना इंग्लैंड से होगा। पढ़ें विस्तार से…..

IND vs WI सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंची वेस्टइंडीज की टीम

west indies 2 e1643613640162

IND vs WI: Team India और West Indies के बीच 6 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज शुरू होने जा रही है। वनडे सीरीज के सभी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज की टीम वनडे सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंच चुकी है। 6 फरवरी से पहले दोनों टीमें अभ्यास करेंगी। वेस्टइंडीज के आधिकारिक पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वेस्टइंडीज की टीम एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं। पढ़ें विस्तार से…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here