Home Tags IND U19 vs AUS U19

Tag: IND U19 vs AUS U19

ICC Under-19 World Cup 2022 के फाइनल में पहुंची भारतीय टीम,...

0
ICC Under-19 World Cup 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को 96 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई है। एंटीगा में खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले में भारत के कप्तान यश धुल ने शतकीय पारी खेलते हुए टीम को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई। भारतीय टीम ने आठवीं बार फाइनल में प्रवेश किया और लगातार चौथी बार फाइनल में पहुंची। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 290 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम 194 रनों पर ऑल आउट हो गई।

Cricket News Updates: अंडर-19 में भारत की खराब शुरुआत, दोनों ओपनर...

0
Cricket News Updates: IND U19 vs AUS U19 का सेमीफाइनल मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। 13 ओवर तक टीम इंडिया का स्कोर 2 विकेट नुकसान के 37 रन है। शेख रशीद और यश धुल क्रीज पर मौजूद हैं। अंगक्रिश रघुवंशी 6 रन बनाकर विलियम साल्जमैन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए। हरनूर सिंह 16 रन बनाकर जैक सिनफील्ड की गेंद पर आउट हुए।

IND U19 vs AUS U19: भारत टॉस जीतकर पहले करेगा बल्लेबाजी,...

0
IND U19 vs AUS U19: ICC Under-19 World Cup 2022 में सेमीफाइनल का मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के खेला जा रहा है। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। भारतीय टीम में निशांत सिंधु की वापसी हुई है। दोनों टीमों के बीच यह सेमीफाइनल मैच एंटिगा में खेला जा रहा है।

IND U19 vs AUS U19: सेमीफाइनल में भारत और ऑस्ट्रेलिया बीच...

0
IND U19 vs AUS U19: ICC Under-19 World Cup 2022 में सेमीफाइनल का मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच के खेला जाएगा। दूसरा सेमीफाइनल 2 फरवरी को एंटीगा में खेला जाएगा। भारत फाइनल की ट्रॉफी जीतने से महज दो कदम दूर है। भारतीय टीम ने अभ्यास मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराया था। वहीं मंगलवार को खेले गए पहले सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के हराकर फाइनल में जगह बनाई। इस मुकाबले में जो टीम जीत हासिल करेगी, फाइनल में उसका सामना इंग्लैंड से होगा।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!