Ashes Series के तीसरे टेस्ट मैच में Australia जीत की ओर, England अभी भी 51 रन पीछे

0
218
Australia
Australia

Ashes Series के तीसरे टेस्ट मैच में Australia का पलड़ा फिर एक बार भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। England पहले बल्लेबाजी करते हुए पहली पारी में मात्र 185 रन ही पर ही सिमट गई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने अपनी पहली पारी में 267 रन बनाए। इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को 267 रनों पर ऑल आउट करके वापसी करने की कोशिश की। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी के आधार पर 82 रनों की बढ़त बनाई। जवाब में इंग्लैंड की दूसरी पारी भी फीकी नजर आई। इंग्लैंड ने मात्र 31 रन पर 4 विकेट गंवा दिए। दिन का खेल खत्म होने तक जो रूट 12 और स्टोक्स 2 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

Ashes Series के दूसरे दिन इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कराई वापसी

तीसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल आधा घंटे लेट से शुरू हुआ था। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 61 रनों से आगे खेलना शुरू किया। उसके बाद आज इंग्लैंड के गेंदबाजों ने कसी हुई गेंदबाजी की और लगातार अंतराल पर विकेट निकालते रहे। लियोन 10 रन बनाकर आउट हुए। ऑस्ट्रेलिया को दूसरा झटका 76 के स्कोर पर लगा। उसके बाद 84 पर लबुशेन 1 रन बनाकर चलते बने। स्मिथ भी ज्यादा कुछ कर नहीं पाए और 16 रन बनाकर आउट हो गए। ऑस्ट्रेलिया ने 110 के स्कोर पर चार विकेट गंवा दिए थे।

उसके बाद हेड और हैरिस ने मिलकर पारी को आगे बढ़ाया। दोनों ने 61 रन की साझेदारी की। 171 के स्कोर पर हेड 27 रन बनाकर चलते बने। 180 के स्कोर पर हैरिस 76 रन बनाकर आउट हो गए। उसके बाद ग्रीन ने 17, कैरी ने 19, कमिंस ने 21 और स्टार्क ने 24 रन बनाए। इंग्लैंड के लिए गेंदबाजी करते हुए एंडरसन ने 4, रॉबिन्सन ने 2, मार्क वुड ने 2, लीच ने 1 और स्टोक्स ने 1 विकेट लिए।

Ashes Series: australia
australia

दूसरी पारी में इंग्लैंड की शुरुआत फिर खराब रही। ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाजों ने इंग्लैंड के बल्लेबाजों को रन के लिए तरसाए रखा। इंग्लैंड के ओपनर बल्लेबाज क्रॉली 5 रन बनाकर 7 के स्कोर पर चलते बने। उसकी अगले ही गेंद पर स्टार्क ने मलान को भी चलता किया। मलान बिना खाता खोले ही आउट हो गए। उसके बाद 22 रन के स्कोर हसीब हमीद 7 रन बनाकर चलते बने। उसके बाद नाइट वॉचमैन लीच आए और वो भी दो गेंदों में आउट हो गए। दिन का खेल खत्म होने तक रूट 12 और स्टोक्स 2 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड अभी भी ऑस्ट्रेलिया से 51 रन पीछे है।

संबंधित खबरें :

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here