Horoscope And Panchang: मिथुन राशि के जातक सेहत को न करें नजरअंदाज, तुला राशि के जातक खेलकूद में कमाएंगे नाम

Horoscope And Panchang: मेष राशि के जातकों का दिन व्‍यस्‍तताओं से घिरा रहेगा। घर पर किसी की तबीयत अचानक बिगड़ने से मन खराब रहेगा।

0
171
Horoscope and Panchang
Horoscope and Panchang

Horoscope And Panchang: हिन्दू पंचांग को वैदिक पंचाग के नाम से भी जाना जाता है।ये मुख्य रूप से पांच अंगों से मिलकर बना होता है।ये पांच अंग तिथि,नक्षत्र,वार,योग और करण है।पंचांग के जरिये हम सूर्योदय, सूर्यास्त, राहुकाल, सूर्य और चंद्र की गृह स्थिति हिन्दू मास एवं पक्ष आदि की जानकारी देते हैं।इसके साथ ही दिन के प्रमुख व्रत एवं त्‍योहार, दिशा शूल और अन्‍य कई जरूरी जानकारियां प्राप्‍त कर सकते हैं।आइए जानते हैं आज का शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय। जानें कैसा रहने वाला है? जानिये मेष से लेकर मीन राशि तक का हाल।मिथुन राशि के जातक सेहत को न करें नजरअंदाज, तुला राशि के जातक खेलकूद में कमाएंगे नाम।

Horoscope and Panchang
Horoscope and Panchang

Horoscope And Panchang : यहां जानिये 27 जून 22 का पंचांग

ति‍थिचतुर्दशी
पक्षकृष्‍ण
वारसोमवार
सूर्योदय5:01 एएम
सूर्यास्‍त6:45पीएम
राहूकाल07:10 से लेकर 8:55 एएम
नक्षत्ररोहिणी
सूर्यमिथुन राशि
चंद्रमावृष राशि
अभिजीत मुहूर्त11:56 से लेकर 12:52 पीएम तक
मासआषाढ़
श‍क संवत1944
विक्रमी संवत2079
दिशा शूलपूर्व दिशा

Horoscope And Panchang : जानिये कैसा गुजरने वाला है मेष से कन्या राशि वालों का दिन ?

मेष: मेष राशि के जातकों का दिन व्‍यस्‍तताओं से घिरा रहेगा। घर पर किसी की तबीयत अचानक बिगड़ने से मन खराब रहेगा।

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों को आज जरूरी काम के सिलसिले में यात्रा करनी पड़ सकती है। इस दौरान अपने स्‍वास्‍थ्‍य का ध्‍यान रखें।

मिथुन: मिथुन राशि के जातकों को सामान्‍य सर्दी या मौसमी बुखार परेशान कर सकता है। अचानक कहीं से रूके हुए धन की प्राप्ति हो सकती है।

कर्क: कर्क राशि के लोगों को आज कार्यक्षेत्र में खासी मशक्‍कत करनी पड़ सकती है। वरिष्‍ठ जनों का पूरा सहयोग मिलने से मन खुश रहेगा।

सिंह: सिंह राशि के जातकों को आज किसी से धोखा हो सकता है। काम करने के दौरान चोट या दुर्घटना होने की आशंका है। ध्‍यान से काम करें।

कन्‍या : कन्‍या राशि के जातकों की ससुराल पक्ष के साथ कहासुनी हो सकती है। आज किसी प्रकार का अज्ञात भय सताएगा। मन को शांत रखने की कोशिश करें।

Horoscope And Panchang : जानिये कैसा गुजरने वाला है तुला से लेकर मीन राशि वालों का दिन ?

तुला : तुला राशि के जातकों को खेलकूद या रोमांचक मुुकाबलों में विजय मिलेगी। अपने जीवनसाथी की सेहत का ध्‍यान रखें। घर पर बुजुर्गों का ध्‍यान रखें।

वृश्चिक : वृश्चिक राशि के जातकों को आज हर काम में सफलता मिलेगी।पिछले सप्‍ताह से रूके हुए कार्य समय पर पूर्ण होने से मन को शांति मिलेगी।

धनु: धनु राशि के जातकों का स्‍वास्‍थ्‍य आज उत्‍तम रहने वाला है। घर पर सभी का स्‍नेह मिलेगा। छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी।

कुंभ: कुंभ राशि के जातकों को रोजगार के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। किसी पुराने काम को आज अपनी बुद्धि के बल से पूरा कर लेंगे।

मीन: घर का माहौल अशांत रहने से दिनभर मन विचलित रहेगा। काम पर जाने से पहले अपने सारे दस्‍तावेज भली प्रकार से जांच लें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here