Prayagraj में एक ही परिवार के 5 लोगों की नृशंस हत्या, मामले की जांच के लिए पुलिस की सात टीमें गठित 

नवाबगंज में हुई पूरे परिवार की हत्‍या को लेकर सपा प्रमुख Akhilesh Yadav ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है।

0
504
UP News
UP News

यूपी के Prayagraj में एक ही परिवार के पांच लोगों की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। नवाबगंज थाना क्षेत्र के खागलपुर गांव में बीती रात हुई वारदात से गांव में हड़कंप मच गया है। बता दें कि इस घटना में 42 वर्षीय राहुल तिवारी, 38 वर्षीय उसकी पत्नी प्रीति और 5, 7 और 12 वर्ष की तीन बेटियों की हत्या हुई है।

Prayagraj
Prayagraj incident

मिली जानकारी के मुताबिक हत्या की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हुई है। बता दें कि कौशांबी का रहने वाला परिवार Nawabganj के खागलपुर में किराए पर रहता था। हत्या की सूचना मिलते ही नवाबगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स की टीम मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल कर रही है।

Prayagraj: धारदार हथियार से की गई हत्‍या

नवाबगंज में पांच लोगों की हत्या धारदार हथियार से काटकर की गई है। राहुल तिवारी मूल-रूप से कौशाम्बी के सिराथू इलाके का रहने वाला है और वो नवाबगंज में किराये के मकान में रहकर व्यवसाय करता था।

Prayagraj Incident
Prayagraj incident

नृशंस हत्या के मामले में पुलिस ने पांचों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। डॉक्टरों के पैनल से शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मामले की जांच को लेकर एसएसपी अजय कुमार ने सात टीमें गठित कीं हैं। डीएम संजय खत्री भी मौके पर पहुंचे हैं।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच दो बिन्दुओं पर कर रही है। एक यह कि परिवार के मुखिया राहुल तिवारी का शव फंदे से लटका मिला। जिससे यह कहा जा रहा है कि राहुल ने खुद ही अपनी पत्नी और बेटियों की हत्या कर खुदकुशी की है। दूसरा यह कि किसी तीसरे व्यक्ति ने पूरे परिवार की हत्या कर दी है। वहीं परिजन ससुराल पक्ष से विवाद को हत्या की वजह बता रहे हैं।

हत्‍या को लेकर अखिलेश यादव ने बीजेपी पर किया वार

नवाबगंज में हुई पूरे परिवार की हत्‍या को लेकर सपा प्रमुख Akhilesh Yadav ने यूपी सरकार पर निशाना साधा है। ट्विटर पर उन्‍होंने ट्वीट किया, ”भाजपा 2.0 के राज में यूपी डूबा अपराध में आज का अपराधनामा।”

Akhilesh Yadav on prayagraj incident
Akhilesh Yadav on prayagraj incident

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here