‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम Mohena Kumari के घर गूंजी किलकारी, एक्ट्रेस ने बेबी बॉय को दिया जन्म!

मोहिना कुमारी मां बन गई हैं। खबर है कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई भी आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

0
221
Mohena Kumari
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' फेम Mohena Kumari के घर गूंजी किलकारी

टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमारी (Mohena Kumari) के घर किलकारी गूंजी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मोहिना कुमारी मां बन गई हैं। खबर है कि उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। हालांकि अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई भी आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

Mohena Kumari ने बेटे का किया स्वागत

आखिरकार मोहेना और सुयश माता-पिता बन गए हैं। मोहेना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह प्रेग्नेंसी के दौर से ही सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर रही थीं। फैंस को भी लंबे वक्त से इस गुड न्यूज का इंतजार था। सूत्रों के मुताबिक मोहिना जल्द ही सोशल मीडिया पर अपने बेटे के होने की जानकारी दे सकती हैं। वह पिछले काफी वक्त से अपनी प्रेग्नेंसी फोटोशूट को लेकर सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं।

Mohena Kumari
Mohena Kumari

कुछ दिनों पहले ही मोहिना की गोदभराई की रस्में हुई थी। मोहिना के पति सुयश और उनके परिवार के सदस्यों ने गोद भराई ऑर्गनाइज की थी। इस प्यारे लम्हें को शेयर करते हुए मोहिना ने लिखा था ‘सबसे कमाल की गोद भराई के लिए सभी का शुक्रिया।’ फैंस को अब मोहेना कुमारी के बच्चे की पहली झलक देखने का इंतजार है।

11a2fd9c cacf 4821 859e 69392cbeeadc

मोहिना कुमारी के वर्कफ्रंट की बात करें तो मोहिना डांस रिएलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस’, ‘कबूल है’, ‘दिल दोस्ती डांस’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम कर चुकी हैं। फिलहाल अभी वो टीवी शोज से दूर हैं। मोहेना कुमारी (Mohena Kumari) ने 14 अक्टूबर 2019 को बिजनेसमैन सुयश रावत से शादी की थी। मोहिना को बड़ी पहचान ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से मिली।

यह भी पढ़ें:

Alia Bhatt ने शेयर की मेहंदी सेरेमनी की Inside Pictures, ऋषि कपूर की फोटो पकड़े नजर आए रणबीर, देखें पूरे लुक की तस्वीरें

बॉयफ्रेंड Karan Kundrra संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आईं Tejasswi Prakash, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here