8 किलो का ‘बाहुबली समोसा’ खाने वाले को मिलेंगे इतने रुपये, वीडियो भी आया सामने

एक बाहुबली समोसे की कीमत 11 सौ रुपये है।

0
250
Bahubali Samosa
Bahubali Samosa

Bahubali Samosa: अभी तक आपने खाने की थाली पर हजारों-लाखों रुपये के इनाम की बात सुनी होगी। लेकिन वहीं, अब सोशल मीडिया पर एक ऐसा समोसा चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसे खाने पर हजारों रुपये के इनाम की बात कही जा रही है। यह कोई आम समोसा नहीं है, बल्कि बहुत ही खास है। इसका नाम ‘बाहुबली समोसा’ रखा गया है। इस समोसे के वीडियो को सोशल मीडिया पर अपने ट्विटर हैंडल से उद्योगपति हर्ष गोयनका ने शेयर की है। वीडियो में 8 किलो के बाहुबली समोसे को आप देख सकते हैं।

Bahubali Samosa
Bahubali Samosa

Bahubali Samosa: मेरठ का बाहुबली समोसा

दावा किया जा रहा है कि यह बाहुबली समोसे वाला वीडियो यूपी के मेरठ शहर के एक होटल का है। इस समोसे को देखकर समोसा लवर के मुंह में पानी तक आ जा रहा हैं। सोशल मीडिया पर इस समोसे को देखकर कई लोग हैरान भी हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि आखिरकार कैसे बना होगा यह 8 किलो का बाहुबली समोसा? हालांकि इस समोसे के बारे में बताया गया कि मेरठ में ऐसे समोसे बनाए जाते हैं। लोगों के द्वारा इन्हें खूब पसंद भी किया जाता है। उद्योगपति हर्ष गोयनका ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है “इस दीवाली मेरी पत्नी ने सभी मिठाइयों के बाद मेरे खाने के लिए सिर्फ एक समोसा ऑर्डर किया है।”

मिलेंगे 51 हजार रुपये!
बताया गया कि एक बाहुबली समोसे की कीमत 11 सौ रुपये है। कई लोग मिलकर इस समोसे को तो खा सकते हैं, लेकिन एक व्यक्ति अकेले इस समोसे को शायद ही खा पाए। खैर, इस समोसे को लेकर यह भी दावा किया गया है कि यदि कोई इसे अकेले खा जाता है, तो उसे इनाम के रूप में 51 हजार रुपये दिए जा सकते हैं! सोशल मीडिया पर यह बाहुबली समोसा छाया हुआ है।

यह भी पढ़ेंः

यूनिफॉर्म सिविल कोड को लेकर बीजेपी पर बरसे Arvind Kejriwal, बोले- इनकी नियत ही खराब

420 के नोट पर किसने छापी CM केजरीवाल की तस्वीर? सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here