लालू परिवार को मिली बड़ी राहत, Land For Job Scam में लालू यादव, तेजस्‍वी और राबड़ी देवी को मिली जमानत

Land For Job Scam: पूरे मामले की सुनवाई के दौरान लालू यादव के परिवार की ओर से पेश वकील ने कहा कि अदालत के समन पर कोर्ट में मौजूद हैं। हमने जमानत के लिए नियमित अर्जी भी लगाई है।

0
76
Land For Job Scam top news of Laloo yadav today
Land For Job Scam

Land For Job Scam: लैंड फॉर जॉब मामले में लालू यादव,तेजस्‍वी और राबड़ी देवी की पेशी बुधवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में हुई।पेशी के लिए बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी के साथ मीसा भी पहुंची। सीबीआई ने दूसरी चार्जशीट में तेजस्वी, लालू,राबडी देवी समेत 17 लोगों को आरोपी बनाया है। स्पेशल CBI जज गीतांजलि गोयल ने सुनवाई की।सुनवाई के दौरान कोर्ट ने लालू यादव, तेजस्वी और राबड़ी देवी को 50 हजार रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी। मामले की अगली सुनवाई 16 अक्टूबर को होगी।

Land for job scam 2 min
Land For Job Scam: लैंड फॉर जॉब मामले में लालू यादव,तेजस्‍वी और राबड़ी देवी की पेशी बुधवार को राउज एवेन्यू कोर्ट में हुई।

Land For Job Scam: छह आरोपियों ने जमानत की अर्जी लगाई

Land For Job Scam: पूरे मामले की सुनवाई के दौरान लालू यादव के परिवार की ओर से पेश वकील ने कहा कि अदालत के समन पर कोर्ट में मौजूद हैं। हमने जमानत के लिए नियमित अर्जी भी लगाई है।कोर्ट ने कहा कि आप तीनों सहित कुल छह आरोपियों ने जमानत की अर्जी लगाई है।

वहीं CBI ने कहा कि उनके पास सिर्फ यादव परिवार की जमानत अर्जी की प्रतियां हैं। बाकी तीन लोगों ने किस आधार पर जमानत अर्जी लगाई है। उसकी हमें जानकारी नहीं है। कोर्ट ने अन्य तीन अभियुक्तों के वकीलों से पूछा कि आखिर कोर्ट में अर्जी दाखिल करने से पहले CBI को अर्जी की कॉपी क्यों नहीं दी गई?

इसके बाद कोर्ट को लालू परिवार के वकील ने स्वास्थ्य संबंधित दिक्कत और लगातार चल रहा इलाज समेत अन्य मुद्दों को कोर्ट के सामने रिहाई के आधार के रूप मे बताया। हालाकि कोर्ट ने लालू, राबड़ी, तेजस्वी सहित सभी छह आरोपियों की नियमित जमानत मंजूर कर ली।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here