यूपी में योगी सरकार बनने के बाद सीएम ने पहला सबसे बड़ा काम अवैध बूचड़खानों को बंद कराने का किया। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बहुत बड़े गौ सेवक माने जाते है इसलिए वो अपने राज्य में गौ हत्या पर भी पूर्णत: रोक लगाने का काम कर रहे हैं। गुजरात, यूपी के अलावा देश के अन्य बीजेपी शासित राज्यों में भी गौ हत्या के खिलाफ कड़े कदम उठाने का काम शुरू हो चुका है। गौ हत्या मामलें में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह ने एक सनसनी बयान दे दिया है। उन्होंने कहा कि गौ हत्या करने वालों को लटका देंगे।

दरअसल, देशभर में गौ हत्या के खिलाफ चल रहे मुहिम को लेकर एक पत्रकार ने रमन सिंह से पूछा कि क्या “गुजरात और यूपी की तरह यहां भी गौ हत्या के लिए कोई कानून बनेगा”? इस पर रमन सिंह ने मुस्कराते हुए जवाब दिया कि 15 साल में आपने छत्तीसगढ़ में किसी गौ हत्या के बारे में सुना है, क्या यहां ऐसा हो रहा है। इसके बाद पत्रकार ने फिर पूछा कि अगर कभी कोई ऐसा काम करता है तो, इसपर रमन सिंह ने मुस्कराते हुए कहा कि जो करेगा तो उसे लटका देंगे।

रमन सिंह के इस बयान से साफ हो गया कि छत्तीसगढ़ में भी गौ हत्या करने वालों को बख्सा नहीं जाएगा। साथ ही उनके इस बयान ये भी साबित कर दिया है कि सीएम योगी हो या रमन सिंह बीजेपी की सत्ता में गौ हत्या किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here