Lakhimpur Kheri Violence Video: ‘वीडियो किसी की भी आत्मा को झकझोर देगा’, बोलें वरुण गांधी, कहा- तत्काल हो गिरफ्तारी

0
466
varun gandhi
Varun Gandhi

Uttar Pradesh के Lakhimpur Kheri में किसानों की मौत के मामले को लेकर भाजपा सांसद Varun Gandhi लगातार अवाज उठा रहे हैं, अब वरुण गांधी ने Twitter पर लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने वाला एक वीडियो शेयर कर इसे बहुत ही दर्दनाक बताया और मामले में शामिल लोगों को जल्‍द से जल्‍द गिरफ्तार करने की मांग की है।

Twitter पर एक वीडियो शेयर करते उन्‍होंने Tweet किया है, ‘’ लखीमपुर खीरी में किसानों को गाड़ियों से जानबूझकर कुचलने का यह वीडियो किसी की भी आत्मा को झखझोर देगा। पुलिस इस वीडियो का संज्ञान लेकर इन गाड़ियों के मालिकों, इनमें बैठे लोगों, और इस प्रकरण में संलिप्त अन्य व्यक्तियों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तार करे। ‘’

भाजपा सांसद ने कल कहा था कि लखीमपुर खीरी में किसानों की मौत में शामिल लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए और इस घटना की उच्चतम न्यायालय की निगरानी में CBI के द्वारा जांच होनी चाहिए। 

गन्‍ने का रेट बढ़ाने को लेकर सीएम को लिखी थी चिट्ठी

पिछले कुछ दिनों से वरूण गांधी पार्टी लाइन से इतर अपनी बात रख रहे हैं। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने गन्‍ने की दर में 50 रुपये प्रति क्विंटल बढ़ाने की घोषणा की थी, जिस पर वरूण गांधी ने उनको पत्र लिखकर गन्‍ने की दर में 50 रुपये प्रति क्विंटल और दिए जाने की बात कही थी।

कृषि कानूनों के विरोध में Muzaffarnagar के Government Inter College (GIC) मैदान में 5 September को हुई महापंचायत का भी पीलीभीत सांसद Varun Gandhi ने समर्थन किया था और कहा था कि लाखों किसान हमारे ही खून हैं और हमें उनके साथ काम करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: APN Live Update: Lakhimpur Kheri में इंटरनेट ठप, गाजियाबाद पुलिस ने NH 24 किया बंद, कई नेता हिरासत में

UP Election: क्या साथ आएंगे ‘Gandhi Brothers’? किसानों के मुद्दे पर लगातार मुखर रहे हैं Varun Gandhi

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here