पुलिस ने एक बार फिर साबित किया कि गरीब की खोई हुई संतान मिले न मिले सांसद,मंत्री का जानवर जरूर मिलना चाहिए। तीन साल पहले आजम खां के भैंस खोने की घटना की याद दिलाती एक और घटना मध्य प्रदेश में घटी। सपा के राज्यसभा सांसद चौधरी मुनव्वर सलीम के मध्य प्रदेश स्थित फार्म हाउस से 23 बकरियां चोरी हो गई जिसको ढूंढ निकालने के लिए पूरी पुलिस लग गई। पुलिस ने 24 घंटे के अंदर सभी बकरियों को ढूढ़ भी निकाला।

मूल रूप से मध्य प्रदेश के विदिशा में रहने वाले सलीम उत्तर प्रदेश से राज्यसभा सांसद हैं। सलीम की बकरियों की चोरी की रिपोर्ट उनके छोटे भाई ने करवाई जिसके बाद सिविल लाइंस थाना की पुलिस तुरंत हरकत में आई और मामला सांसद का होने के कारण तुरंत छानबीन चालू कर दी। पुलिस ने 23 बकरियों में से 17 को जिंदा और 3 बकरियों को मृत अवस्था में ढूढ़ निकाला जबकि बाकि की तलाश जारी है। पुलिस ने बताया कि बकरियां फार्म हाउस से आठ किलोमीटर की दूरी पर मिली और जो तीन बकरियां मृत पाई गईं हैं, उन्हें देख कर ऐसा लगता है कि उनको कुत्तों ने नोच कर मार डाला है। पुलिस को अभी चोरों की तलाश है।

याद दिला दें कि तीन साल पहले इसी तरह की खबर उत्तर प्रदेश के रामपुर से उड़ी थी इस खबर के मुताबिक सपा के बड़े नेता आजम खां की भैंसें चोरी हो गई थी। इस घटना से पुलिस विभाग में अफरा-तफरी मच गई थी जिसके तुरंत बाद छानबीन शुरू हुई और 24 घंटे के अंदर पुलिस ने भैंसों को ढूढ़ निकाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here