UP Election 2022: PM ने रखा Yogi Adityanath के कंधे पर हाथ, CM ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-…अम्बर से ऊंचा जाना है

0
296

UP Election 2022: विधानसभा चुनाव को लेकर सभी दलों की तरफ से तैयारी तेज हो गयी है। भारतीय जनता पार्टी की तरफ से भी तैयारी जारी है। पीएम मोदी (PM Modi) और योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) की 2 तस्वीर सामने आयी है जिसमें पीएम योगी आदित्यनाथ के कंधे पर हाथ रखकर कुछ समझा रहे हैं।

सीएम आदित्यनाथ ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि हम निकल पड़े हैं प्रण करके,अपना तन-मन अर्पण करके, जिद है एक सूर्य उगाना है, अम्बर से ऊँचा जाना है,एक भारत नया बनाना है।

अखिलेश यादव ने कसा तंज

सपा प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ की तस्वीर को लेकर शायराना अंदाज में तंज कसा है। अखिलेश यादव ने ट्वीट करके कहा, ”दुनिया की ख़ातिर, सियासत में कभी यूं भी करना पड़ता है। बेमन से कंधे पर रख हाथ, कुछ क़दम संग चलना पड़ता है।”

दरअसल अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीएम योगी के उस फोटो पर यह व्यंग बाण चलाया है जिसमें पीएम मोदी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कंघे पर हाथ रखकर चल रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: Purvanchal Expressway: अखिलेश यादव ने फिर बोला BJP पर हमला, कहा- सपा के काम का श्रेय लेने को मची है ‘खिचम-खिंचाई’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here