राहुल गांधी और सोशल मीडिया का एक अटूट रिश्ता रहा है। जाने-अनजाने में किये गए अपने अजीब हरकतों के कारण वह सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। यह सोशल मीडिया ही है, जिसने कांग्रेस उपाध्यक्ष को ‘पप्पू’ नाम दिया है।

सोमवार 17 जुलाई से संसद के मानसून सत्र की शुरुआत हुई और परंपरा के अनुसार पहले दिन मृत सांसदों और अमरनाथ यात्रा पर आतंकी हमले में मारे गए श्रद्धालुओं को श्रद्धांजली दी गई। इसके बाद संसद के दोनों सदनों की कार्यवाही को मंगलवार तक के लिए स्थगित कर दी गया। अब सदन में श्रद्धांजलि देते वक़्त की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उस तस्वीर के जरिए कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी का मजाक उड़ाया जा रहा है।

दरअसल इस तस्वीर में नजर आ रहा है कि जब सभी सांसद सिर झुकाकर या सिर सामने रखकर मृतकों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं, तब राहुल गांधी कहीं और बाईं तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया खासकर ट्विटर पर खूब शेयर किया जा रहा है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा हैं कि शायद राहुल गांधी अपने अगले थाइलैंड ट्रिप के बारे में सोच रहे हैं।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि राहुल गांधी शायद अपने मम्मी के ‘परमिशन’ का वेट कर रहे है।

वहीं कई यूजर्स ने राहुल गांधी को ‘मुर्ख’ और ‘डम्ब’ जैसे शब्दों से सम्बोधित किया है, वहीं एक यूजर ने गंभीर टिप्पणी करते हुए लिखा है कि राहुल गांधी नहीं भारत की जनता ही मुर्ख है जो ऐसे लोगो को अपना नेता और सांसद चुनती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here