श्मसान के वीराने में गैंगरेप

एक बार फिर से देवभूमि कलंकित हुई है। जहां एक नाबालिग को बंधक बनाकर उसके साथ तीन दरिंदे युवकों ने हैवानियत की सभी हदें पार कर दीं। अबकी मामला उधम सिंह नगर के जसपुर का है। इस युवती को पहले तीन हैवानों ने बंधक बनाया फिर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।बीती 6 जुलाई को तीन युवकों ने नाबालिग लड़की का अपहरण कर श्मसान के पास एक वीरान पड़े कमरे में उसे कैद कर दिया। पहले एक किडनैपर ने नाबालिग लड़की से रेप किया इस दौरान उसके दो दरिंदे साथी बाहर पहरा देते रहे।इसके बाद उन दोनों ने भी हैवावियत का नंगा नाच खेला।

पीड़िता के चीखने पर लोगों ने दी पुलिस को खबर

लड़की के अगवा होने के बाद से ही काशीपुर में हड़कंप मचा था।जसपुर पुलिस सरगर्मी से उसकी तलाश कर रही थी।लेकिन पुलिस बलात्कारियों का कोई सुराग नहीं लगा सकी।युवती की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने पुलिस को सुचना दी।सूचना मिलते ही पुलिस आनन-फानन में घटनास्थल पर पहुंची।लेकिन तब तक सभी दरिंदे फरार हो चुके थे।लड़की का अश्लील वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया गया।इस घटना से पीड़ित परिजन सदमे में हैं।और पुलिस से तीनों बलात्कारियों के खिलाफ कठोरतम कार्रवाई की मांग की है।

पीड़िता का वीडियो वायरल कर तीनों दरिंदे फरार

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर पोक्सो एक्ट सहित अन्य गंभीर धाराओ में मुकदमा पंजीकृत कर आरोपियों की धरपकड़ के लिये छापेमारी शुरू कर दी है।

पुलिस के निकम्मेपन से तीनों दुष्कर्मी आजाद

इस मामले में पुलिस का रवैया ढीला दिख रहा है।क्योंकि पुलिस के पहुंचने के पहले नाबालिग लड़की की जिंदगी बर्बाद करने वाले उसे नोंचने वाले तीनों दरिंदे फरार कैसे हो गये।साथ ही अब तक वो पुलिस की गिरफ्त से बाहर कैसे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here