कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरए) से मंगलवार को इस्तीफा देने वाले लोकसभा सदस्य के विशेश्वरैया रेड्डी से आज यहां मुलाकात की। गांधी ने फेसबुक पर लिखा, “ तेलंगाना से लोकसभा सदस्य के विशेश्वरैया रेड्डी से गर्मजोशी के साथ हुई मुलाकात बहुत अच्छी रही। रेड्डी ने मंगलवार को टीआरएस से इस्तीफा दे दिया था। हमारी मुलाकात भविष्य में भी जारी रहेगी और मिलकर तेलंगाना के विकास के लिए काम करेंगे। ”

रेड्डी तेलंगाना की चेवेला सीट से लोकसभा सदस्य हैं। उन्होंने राज्य विधानसभा चुनाव से कुछ दिन पहले टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव को इस्तीफा सौंप कर पार्टी को तगड़ा झटका दिया है। उद्योगपति से राजनीति में आए श्री रेड्डी के इस्तीफे को टीआरएस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। उन्होंने टीआरएस को तीन पृष्ठ का इस्तीफा भेजा है। वह काफी समय से खुद को पार्टी गतिविधियों से दूर रखे हुए थे।

रेड्डी का निर्णय टीआरएस के लिए सदमा है। कुछ दिनों तक पार्टी गतिविधियों से दूर रह रहे रेड्डी ने रेवंत की टिप्पणी पर अपना मत रखने से इनकार कर दिया था इसके साथ ही उन्होंने केसीआर के बेटे केटीआर से बात की थी। सूत्रों के मुताबिक, चेवेला सांसद रेड्डी, रंगा रेड्डी जिले में परिवहन मंत्री पटनम महेंद्र रेड्डी के चलते उन्हें साइड लाइन करने से नाराज थे। सूत्रों का दावा है कि पटनम रेड्डी भी जल्द ही इस्तीफा देंगे और कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं।

-साभार,ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here