यूपी सरकार की राज्यमंत्री स्वाति सिंह पहले जहां एक बियर बार का उद्घाटन कर रही थी तो अब वो भंडारे भी कर रहीं हैं। इस भंडारे की खास बात यह रही की इस दौरान वे लोगों को प्रसाद के साथ 100 रुपए का नोट भी बांटती नजर आईं।

दरअसल इस समय लखनऊ समेत पूरे उत्तर प्रदेश में जगह जगह बड़े मंगल की धूम है।  इस दौरान लोग अक्सर भंडारा करवाते है। तो स्वाति सिंह भी एक तरीके से यही कर रही थी या कहिये पिछले दिनों बियर बार उद्घाटन से जो उन्होंने अपनी सरकार को नाराज किया था शायद इससे उन्हें मनाने की कोशिश कर रहीं थीं।

आपको बता दें कि स्वाति सिंह लखनऊ के सरोजनीनगर सीट से विधायक हैं। वह ये भंडारा अपने कार्यालय में ही कर रही थी जो कृष्णानगर के लोकबन्धू अस्पताल के सामने है। भंडारे की शुरुआत मंत्री स्वाति सिंह ने की। इस दौरान उन्होंने प्रसाद की हर प्लेट में 100-100 रुपए रखे और उन्हें लोगों को दिया।

प्रसाद के साथ 100 रुपए मिलने की जानकारी के बाद आस-पास के लोग बड़ी संख्या में भंडारे पर पहुंचे। भंडारे में बढ़ती भीड़ को देखते हुए लाइन लगाकर प्रसाद बांटा गया और इस तरह स्वाति सिंह की ख्याति और बढ़ गई है।

अब बात अगर बियर बार वाली घटना की करें तो जालौन की एक महिला ने लखनऊ में एक बियर बार खोला था, जिसका 20 मई को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार स्वाति सिंह ने उद्घाटन किया था। इस दौरान उनके पति भी साथ में मौजूद थे।​​ कुछ दिनों पहले इस प्रोग्राम के फोटो वायरल होने लगे जिसमें स्वाति सिंह फोटो में बार का रिबन काटते दिख रही हैं।

फोटो वायरल होने के बाद विपक्ष ने योगी सरकार पर सवाल उठाए। विपक्ष ने योगी आदित्यनाथ से मामले पर सफाई मांगी और स्वाति को मंत्री पद से हटाने की मांग की थी।

शायद इन दिनों सुर्खियों में रहीं स्वाति सिंह बियर बार वाली घटना को भंडारे के पुण्य से धोना चाहती है। साथ ही साथ अपने नाराज सीएम योगी को मना कर अपने ऊपर उठने वाले सवालों से बच सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here