कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब महज घंटों का समय बचा है। 12 मई को होने वाले चुनाव के लिए अब प्रचार भी थम चुका है। लेकिन चुनाव से ठीक पहले भाजपा के ही एक नेता ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ बागी तेवर अपनाते हुए स्टार नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए कहा, कि परिणाम 15 मई को घोषित हो जाएंगे और हां प्रधानमंत्री बनने से कोई बुद्धिमान नहीं बन जाता। प्रधानमंत्री बनने के लिए योग्यता की नहीं बल्कि बहुमत की जरुरत होती है।

शत्रुघ्न सिंहा ने एक के बाद एक लगातार तीन ट्वीट किए, अपने पहले ट्वीट में उन्होंने कहा- सर आज चुनाव प्रचार थम जाएगा और धन शक्ति के बजाए जन शक्ति प्रबल होगी। हालांकि मुझे एक स्टार प्रचारक के तौर पर चुनाव प्रचार में शामिल नहीं किया गया है। जिसका कारण हम सभी को बेहतर तरीके से मालूम हैं।

इसके बाद अपने दूसरे ट्वीट में शत्रुघ्न सिंहा ने कहा, मैं एक पुराने दोस्त, साथी, शुभचिंतक, समर्थक और पार्टी के सदस्य के तौर पर नम्रतापूर्वक आपको सुझाव देता हूं कि हमें सीमाएं नहीं लांघनी चाहिए। शिष्टाचार बनाए रखते हुए मुद्दों को बेहतरीन तरीके से पेश करें। पीएम पद की मर्यादा और गरिमा को बरकरार रखा जाना चाहिए।” बता दें इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को भी टैग किया।

पढ़ें: शत्रुघ्न सिन्हा ने साधा PM मोदी पर निशाना, कहा- राजनीति में अहंकार किसी काम का नहीं होता

बता दें यह पहला मौका नहीं हैं जब शत्रुघ्न सिंहा ने अपनी ही पार्टी पर करारा वार किया है। इससे पहले मार्च महीने में शत्रुघ्न ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा था, कि “मैं बार-बार कह रहा हूं कि अहंकार, शॉर्ट टेंपर या ओवर कॉन्फिडेंस लोकतांत्रिक राजनीति में सबसे बड़े हत्यारे हैं, चाहे वह ट्रम्प, मित्रों या विपक्षी नेताओं से आए हों”। बता दें शत्रुघ्न सिन्हा ने सीधे तौर पर तो प्रधानमंत्री मोदी का नाम नहीं लिया था लेकिन उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए उपचुनाव में हार का जिम्मेदार सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अहंकार को ठहराया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here