“फिल्म के डायलॉग सुनेंगे तो शर्म आएगी, नरेंद्र मोदी जी को माफी मांगनी चाहिए…” आदिपुरुष को लेकर AAP ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

किस रामायण के अंदर घटिया,सस्ती, सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल किया गया है? - संजय सिंह

0
56
Sanjay Singh On Adipurush
Sanjay Singh On Adipurush

Sanjay Singh On Adipurush:फिल्म आदिपुरुष शुक्रवार 16 जून को सिनेमा घरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिलीज होते ही अब विवाद बढ़ गया है। इसके साथ ही इसपर सियासी गलियारे में घमासान मच गया है। आम आदमी पार्टी ने आदिपुरुष फिल्म को लेकर केंद्र की बीजेपी सरकार और पीएम मोदी पर भी निशाना साधा है। ‘आप’ ने आज प्रेस वार्ता की। इस दौरान पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि बीजेपी ने भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान का अपमान एक फिल्म बनाकर किया है।

उन्होंने आरोप लगाया,”फिल्म(आदिपुरुष) योगी आदित्यनाथ, मनोहर लाल खट्टर, देवेंद्र फडणवीस, पुष्कर सिंह धामी समेत बीजेपी के कई मुख्यमंत्रियों और मंत्री के आशीर्वाद से बनी है।” संजय सिंह ने कहा,”नरेंद्र मोदी जी को, जेपी नड्डा जी को माफी मांगनी चाहिए।”

Sanjay Singh On Adipurush

Sanjay Singh On Adipurush: BJP लुच्चे-लफंगों की पार्टी है- संजय सिंह

आदिपुरुष फिल्म को लेकर आज आम आदमी पार्टी ने बीजेपी और केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा,”बीजेपी को भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान का अपमान करने के लिए सभी हिंदुओं से माफी मांगनी चाहिए।”
उन्होंने आगे कहा,”मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम का, हिंदू धर्म का अपमान किया है आदिपुरुष फिल्म ने और भाजपा के नेता इसका प्रचार कर रहे हैं। इस फिल्म के डायलॉग सुनेंगे तो शर्म आएगी।”
संजय सिंह ने कहा,”बीजेपी लुच्चे-लफंगों की पार्टी है और धर्म में भी लफंगई दिखा रही है। नरेंद्र मोदी जी को, जेपी नड्डा जी को माफी मांगनी चाहिए।”

Sanjay Singh On Adipurush:बीजेपी वाले ना भगवान राम के हैं और ना किसी काम के- आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी की ओर से आज प्रेस वार्ता की गई। इस दौरान सांसद संजय सिंह ने कहा,”बीजेपी वाले ना भगवान राम के हैं,ना आम के हैं, ना किसी काम के हैं। इस फिल्म में कल्पना के आधार पर माता सीता को ‘छुरी’ लगा दी गई।” उन्होंने पूछा कि क्या कल्पना के आधार पर ‘रामायण’भी बदल डालोगे?
संजय सिंह ने कहा,”बीजेपी वाले हिंदू धर्म को मानने वाले नहीं, विनाश करने वाले हैं। पीएम मोदी, जेपी नड्डा भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान का अपमान करने के लिए हिन्दू समाज से माफी मांगे।”

उन्होंने आगे कहा,”किस रामायण के अंदर घटिया,सस्ती, सड़कछाप भाषा का इस्तेमाल किया गया है? क्या कल्पना के आधार पर भगवान राम, माता सीता और भगवान हनुमान जी के बारे में कुछ भी दिखा सकते हैं?”

संजय सिंह ने आरोप लगाया,”बीजेपी का ना हिन्दू धर्म में यकीन है, ना ये भगवान राम को मानते हैं, ना इनका रामायण और रामचरितमानस से कोई लेना-देना है।”

उन्होंने कहा कि आम भाषा में तो कई लोग गाली गलौज का इस्तेमाल भी करते हैं तो क्या गाली गलौज डाल दोगे?
आप सांसद ने कहा,”कल को कहोगे हम रामचरितमानस भी इसी भाषा में लिखेंगे। प्रभु श्री राम के नाम पर एक फिल्म बना रहे हैं तो आम भाषा का इस्तेमाल करेंगे?” संजय सिंह ने कहा कि ये भाजपा वाले पापी हैं।

यह भी पढ़ेंः

नेहरू म्यूजियम एंड लाइब्रेरी सोसाइटी का नाम बदलने पर छिड़ा ‘संग्राम’, जानें क्या बोले BJP, कांग्रेस समेत अन्य दलों के नेता?

गृह मंत्री अमित शाह तूफान से प्रभावित क्षेत्रों का करेंगे दौरा, जानिए चक्रवात बिपरजॉय का ताजा अपडेट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here